अंबानी परिवार मजाक उड़ाया एक पाकिस्तानी एक्टर

अंबानी परिवार मजाक उड़ाया एक पाकिस्तानी एक्टर

दोस्तों हाल ही में अंबानी परिवार में शादी का फंक्शन चल रहा है तो हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका की शादी संपूर्ण हुई है इसमें दुनिया भर के कई सितारों आए हुए थे इसमें से एक एक्टर ने पाकिस्तानी एक्टर ने अंबानी फैमिली का मजाक उड़ाया

अंबानी परिवार में जब शादी का फंक्शन लंबे टाइम से चल रहा था तो एक पाकिस्तानी अभिनेत्र अर्सलान नसीर ने अपनी स्टोरी पर लिखा कि आज का लोग इतना रिलेशनशिप भी नहीं चलाते हैं .

अंबानी परिवार

जितना इन लोगों ने शादी का फंक्शन चलाया है और उसकी इंस्टाग्राम पोस्ट पाकिस्तानी पोर्टल शेर किया है और इस के सुजाव में बहुत सारे कमेंट्स आए हैं.

अंबानी परिवार में शादी का फंक्शन को लेकर चींच की एक्टर्स पाकिस्तान?

अंबानी परिवार में काफी टाइम से शादी का माहौल चल रहा है उसको लेकर एक पाकिस्तानी एक्टर्स उसकी मजाक उड़ाई.

ऐसे में दोस्तों पाकिस्तानी एक्टर्स को एक अपने जैसा इंटरनेट से जवाब दिया कि आप अंबानी परिवार की चिंता ना करें.

दोस्तों मीडिया रिपोर्ट की बात करें तो यह लगभग बुधवार को स्टोरी पर लगाया गया था कि यह एक हफ्ता से शादी का फंक्शन चल रहा है इतना तो आजकल लोग रिलेशनशिप में भी टाइम नहीं लेते इतने टाइम से लोग शादी का फंक्शन.

और एक ए पाकिस्तान पोर्टल लाइफस्टाइल द्वारा शेयर की गई थी. और इसमें अपने अनुभव के तौर काफी सारे कॉमेट लोगों ने दर्शकों ने किए हैं.

और अब अंबानी परिवार लंदन एक हफ्ते के बाद जाने के लिए रवाना हो सकते हैं

दर्शन कौन है पोस्ट के नीचे कमेंट में दिया जवाब?

Reed More 

सोबनी परिवार के बीच जो पाकिस्तान अभिनेत्र ने पोस्ट शहर की थी और वहां पर इंस्टाग्राम यूजर लिखते हैं.मेरे भाई, ईर्ष्या मत करो.किसी भी मत करो,”वे खुश हैं, उन्हें रहने दीजिए’ ओर कमेंट यह किस तरह का बेवकूफी भरा बयान है?!

और सभी लोगों ने अपनी तरफ से अलग-अलग राय दी है कोई लोग कह रहा है कि वह बचपन के दोस्त है तो जश्न मनाना तो बनता है.

अंबानी परिवार दुनिया के सबसे अमीर परिवार है तो उसकी छोटे बेटे की शादी थी जब तो लगभग मार्च से उसकी शादी की वेडिंग चल रही थी तो इस शादी में दिन या बाहर के मेहमानों और कई बॉलीवुड की एक्टर्स कलाकार सभी सितारे इसमें शामिल हुए.

शादी अटेंड की और इस शादी में शामिल हुए सभी मेहमानों को कृष्ण को गिफ्ट भी दिया और कई सारे नाच गाने और कई सारे प्रपोज जब के संगीत की रसम थी तभी में कई सारे सितारों ने अपने डांस किया.

और कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार को लेकर वायरल है इसे मैं दोस्तों राधिका और अनंत अंबानी की शादी हो गई है अब वह कुछ प्लान कर रहे हैं लंदन जाने का

1 thought on “अंबानी परिवार मजाक उड़ाया एक पाकिस्तानी एक्टर”

Leave a Comment