नव्या सालों के लिए इस शहर रहेगी,अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या पूरा हुआ सपना

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या पूरा हुआ सपना होता दिख रहा है क्योंकि वह अगले दो सालों के लिए इस शहर को अपना घर कहेंगी।

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या पूरा हुआ सपना बॉलीवुड स्टार बच्चों को मिलने वाली लाइमलाइट और प्रशंसा से दूर नव्या नवेली नंदा अपना खुद का रास्ता बना रही हैं। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और जया की नातिन के रूप में, उन्होंने प्रतिष्ठित भारतीय प्रबंधन संस्थान (IIM) अहमदाबाद में दाखिला लिया है। नव्या दो साल का कोर्स करने के लिए वहां रहेंगी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस नए अध्याय को लेकर अपनी उत्सुकता व्यक्त की।

मनोरंजन डेस्क, नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने अन्य स्टार बच्चों के नक्शेकदम पर चलने और अभिनय करने के बजाय एक अलग करियर पथ चुना है। वह एक एनजीओ चलाती हैं और अपने पिता की तरह एक सफल व्यवसायी बनने की ख्वाहिश रखती हैं। हाल ही में, नव्या ने एक और महत्वपूर्ण सपना पूरा किया, जिसका खुलासा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में किया। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या पूरा हुआ सपना

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या पूरा हुआ सपना

 

नव्या दो साल तक शहर मे रहेगी

नव्या नवेली नंदा को अहमदाबाद में भारतीय प्रबंधन संस्थान (IIM) में BPGP MBA प्रोग्राम में स्वीकार कर लिया गया है। श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की बेटी नव्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी और दूसरों की तस्वीरों के साथ कैंपस की एक तस्वीर पोस्ट की, जहाँ वह अगले दो साल तक पढ़ाई करेंगी।

नव्या ने लिखा, “एक सपना सच हुआ!!!!!! यह अगले 2 सालों के लिए सबसे अच्छे साथियों और सबसे अच्छे प्रोफेसरों के साथ मेरा घर है! BPGP MBA क्लास ऑफ़ 2026।”

नव्या ने शिक्षक के प्रति आभार व्यक्त किया।

पहली तस्वीर में, वह IIM का प्रतिनिधित्व करने वाले बोर्ड के साथ काले रंग का सूट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह केक काटकर जश्न मना रही हैं। उन्होंने अपने गुरु प्रसाद सर का भी आभार व्यक्त किया, जिन्होंने उन्हें CAT परीक्षा पास करने में मदद की।

श्वेता बच्चन ने पहले ही एक इंटरव्यू में कहा है कि नव्या का बॉलीवुड में डेब्यू करने का कोई इरादा नहीं है। इससे पहले 2021 में, उन्होंने लैंगिक समानता की वकालत करने के लिए प्रोजेक्ट नवेली लॉन्च किया था। इसके अलावा, वह व्हाट द हेल नव्या नामक एक पॉडकास्ट होस्ट करती हैं।

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या पूरा हुआ सपना शिक्षकों का आभार व्यक्त किया।

 

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या पूरा हुआ सपना शेयर की गई तस्वीरों में नव्या काले और सफेद रंग का सूट पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसके पीछे IIM का बैनर लगा हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने अहमदाबाद में IIM कैंपस और वहां मौजूद अपने दोस्तों की तस्वीरें भी शेयर कीं। उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए श्वेता बच्चन ने लिखा, “आपने मुझे बहुत गर्व महसूस कराया है।”

Reed more 

नव्या ने अपनी स्टोरी में कॉलेज एंट्रेंस एग्जाम पास करने में मदद करने के लिए अपने शिक्षकों का भी शुक्रिया अदा किया। इंस्टाग्राम स्टोरी में वह अपने कोचिंग सेंटर में एडमिशन का जश्न मनाती और केक काटती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने शिक्षक के बारे में भी लिखा, “यह प्रसाद सर हैं, जिन्होंने CAT/IAT एंट्रेंस के लिए मेरी तैयारी में अहम भूमिका निभाई।”

नव्या ने कुछ झलकियां दिखाईं।

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या पूरा हुआ सपना

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या पूरा हुआ सपना नव्या ने कुछ फोटोस अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं वह फोटोस में आईआईएम के साथ नजर आ रही है। में कॉलेज की झलक दिखाई दे रही है, जबकि अन्य में वह फैकल्टी और दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के रिलीज होते ही फैन्स ने उन्हें इस नए अध्याय के लिए बधाई दी। कई यूजर्स उनके कोर्स के बारे में पूछ रहे हैं।

 

 

Leave a Comment