अमिताभ बच्चन ने पंकज त्रिपाठी की तारीफ : “मैं उनकी फिल्म देखता हूं और सीखता हूं”

अमिताभ बच्चन ने पंकज त्रिपाठी की तारीफ:फिल्म कल्कि 2898 AD के बाद अमिताभ बच्चन अपने शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। हाल ही के एपिसोड में पारस मणि नाम के एक प्रतियोगी ने बिग बी के साथ हॉट सीट ली, जहां उन्होंने चिकित्सा सहायता प्रदान करने के अपने इरादे की घोषणा की।

मनोरंजन डेस्क, नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन ने पंकज त्रिपाठी की तारीफ की ओर बेहद लोकप्रिय शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ 12 अगस्त से प्रसारित होना शुरू हुआ। शो के इस 16वें सीजन का दर्शको को बेसब्री से इंतजार है। अब तक कई प्रतियोगियों ने भाग लिया है, लेकिन अभी तक किसी ने भी ग्रैंड प्राइज नहीं जीता है। हाल ही में, शो में इंडिया चैलेंजर वीक का एक एपिसोड दिखाया गया, जिसमें एक दिलचस्प ट्विस्ट शामिल था।

अमिताभ बच्चन ने पंकज त्रिपाठी की तारीफ
फ़ोटो केडिट इंस्टगार्म

फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड जीतने के बाद प्रतियोगियों ने ‘जल्दी 5’ में भाग लिया। इस सेगमेंट में, पिछले राउंड के दो सबसे तेज़ प्रतियोगियों ने ‘जल्दी 5’ में प्रतिस्पर्धा की, और पाँच अंक तक पहुँचने वाले पहले प्रतियोगी को हॉट सीट लेने और गेम खेलने का अवसर मिला।

बिग बी ने एक बार प्रतियोगी की सहायता करने के लिए कदम बढ़ाया।

शो के नवीनतम एपिसोड में पारस मणि का स्वागत किया गया, जहाँ उन्होंने बिग बी से अपने जीवन के बारे में बात की। उन्होंने साझा किया कि वह एक ऑटो चालक हैं और उन्होंने बताया कि उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा, जिससे उन्हें अपनी शिक्षा जारी रखने में बाधा हुई। इसके मद्देनजर, अमिताभ बच्चन ने पारस मणि को चिकित्सा सहायता प्रदान करने का वादा किया।

अमिताभ बच्चन ने पंकज त्रिपाठी की तारीफ़?

अमिताभ बच्चन ने पंकज त्रिपाठी की तारीफ

अमिताभ बच्चन ने पंकज त्रिपाठी की तारीफ:20,000 रुपये के लिए पहला सवाल यह था कि पंकज त्रिपाठी ने फिल्म ‘मैं अटल हूँ’ में किसकी भूमिका निभाई थी। उन्होंने अभिनेता की प्रशंसा भी की। उन्होंने कहा, ‘पंकज त्रिपाठी हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के एक काबिल कलाकार हैं। वह बहुत अच्छे कलाकार हैं। हम सभी उनकी फिल्में देखते हैं और सीखते हैं कि उनकी कला कितनी अच्छी है।

Leave a Comment