अरमान मलिक के नए म्यूजिक वीडियो में विशाल के थप्पड़ कांड की झलक दिखाई गई है, कुछ लोगों का कहना है कि देखने की जरूरत है

अरमान मलिक ने बिग बॉस ओटीटी पर अपनी दोनों पत्नियों के साथ काफी चर्चा बटोरी। हाल ही में, यूट्यूबर ने “पल्लो लटके” नामक एक नया गाना जारी किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर गाने की एक छोटी क्लिप पोस्ट की, जिसमें विशाल पांडे के थप्पड़ कांड की झलक दिखाई गई। दर्शको ने तुरंत इस पर टिप्पणी करना शुरू कर दिया।

मनोरंजन डेस्क, नई दिल्ली। यूट्यूबर अरमान मलिक बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद से ही सुर्खियों में हैं। उन्होंने अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ शो में प्रवेश किया। दूसरे सप्ताह के दौरान, पायल घर से बाहर हो गईं, जबकि कृतिका ने शीर्ष 5 में स्थान हासिल किया।

अरमान मलिक
फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम

साथ ही, खेल के दौरान कई विवाद भी हुए। ऐसी ही एक घटना थप्पड़ कांड थी। कथित तौर पर, विशाल ने कृतिका मलिक के बारे में एक टिप्पणी की, जिसके कारण अरमान ने उन्हें थप्पड़ मार दिया।

अरमान मलिक एक नया गाना रिलीज़ हो गया है।

शो खत्म हो चुका है और सना मकबूल विजेता बनकर उभरी हैं। हाल ही में अरमान ने अपना लेटेस्ट म्यूजिक एल्बम “पल्लो लटके” रिलीज किया है, जिसमें उनकी दोनों पत्नियां उनके साथ नजर आ रही हैं। वीडियो देखने पर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने इस म्यूजिक वीडियो में विशाल पांडे के साथ थप्पड़ वाला सीन फिर से बनाने की कोशिश की है।

अरमान मलिक

गाने में बिग बॉस की झलक देखने को मिल रही है।

वीडियो में अरमान मलिक की पहली पत्नी कृतिका पूछती हैं, “एक बात बताओ: तुमने उस लड़के को क्यों मारा?” जिस पर अरमान जवाब देते हैं, “तुम्हें पता है कि मैं अपने परिवार के लिए कुछ भी कर सकता हूं।” इसके बाद फ्लैशबैक में लंबे बालों वाला एक लड़का कृतिका को देखकर कहता है, “भाई, क्या तुमने देखा कि भाभी कितनी आकर्षक लग रही हैं? मुझे उनसे प्यार हो गया है।” इसके बाद अरमान उस लड़के से भिड़ जाता है और उसे पीटता है।

इसे भी पढ़ें

इस वीडियो के बाद, दर्शको अनुमान लगा रहे हैं कि अरमान मलिक ने अपनी टिप्पणी विशाल पर लक्षित की है। कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने पूछा, “क्या इस वीडियो ने तुम्हें विशाल की याद दिला दी? क्या उसने मुझे थप्पड़ मारा?” एक अन्य ने टिप्पणी की, “विशाल को भुनाया जा रहा है।” इस बीच, कुछ व्यक्तियों ने अरमान की उनके कार्यों के लिए आलोचना की, दावा किया कि वह अभी भी विशाल के नाम का उपयोग करके विचार मांगते हैं।

Leave a Comment