अली गोनी हार्दिक पांड्या की पूर्व पत्नी नताशा के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे, जिन्होंने शादी के लिए एक चौंकाने वाली शर्त रखी थी

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से तीन बार शादी कर चुकी नताशा स्टेनकोविक अब उनसे अलग हो चुकी हैं। कपल के बीच तनाव की अफवाहें काफी समय से चल रही थीं। अब जब उनके अलग होने की आधिकारिक पुष्टि हो गई है, तो उनके अलग होने की असली वजह के बारे में जानकारी सामने आने लगी है। इसी बीच उनके एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी हार्दिक पांड्या की पूर्व पत्नी नताशा के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे,  उनके पिछले रिलेशनशिप के बारे में कुछ जानकारी दी है। 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के अलग होने की घोषणा ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है। पति से अलग होने के बाद नताशा ने प्यार को दर्शाते हुए कई पोस्ट शेयर किए। हाल ही में उन्होंने हार्दिक से अलग होने के अपने फैसले के पीछे की वजहों के बारे में खुलकर बात की।

अली गोनी

इसी बीच अली गोनी ने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड नताशा को लेकर एक खुलासा किया है। हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड बनने से पहले नताशा अली के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों ने नच बलिए शो के नौवें सीजन में हिस्सा लिया था। हालांकि, शो खत्म होने के बाद ही दोनों अलग हो गए। नताशा और अली में से किसी ने भी कभी अपने ब्रेकअप के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की, लेकिन अली ने अब इस बारे में खुलकर बात की है।

अली गोनी ने अपने पिछले रिलेशनशिप के बारे में बात की।

अली गोनी ने हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में हिस्सा लिया। उन्होंने बताया कि नताशा के साथ उनका रिश्ता अच्छा था, लेकिन बाद में सब कुछ बदल गया। एक्टर ने कहा, “मेरा पहले जो रिश्ता था, वह बहुत गंभीर था। इसकी वजह यह थी कि उसने मुझसे कहा था कि अगर हम शादी करेंगे तो हम अलग रहेंगे। यह बात मुझे अच्छी नहीं लगी।”

इस संदर्भ में अली ने कहीं भी नताशा का नाम नहीं लिया, लेकिन माना जा रहा है कि उनका इशारा उन्हीं की ओर है। अली और नताशा के बीच रिलेशनशिप और ब्रेकअप की चर्चा फैन्स के बीच खूब हो रही है।

“मैं अपने परिवार को नहीं छोड़ सकता”

अली ने कहा कि वह जहां भी जाते हैं, अपने परिवार को साथ ले जाते हैं। उन्होंने कहा, “आप अपने परिवार को अलग नहीं कर सकते। दुनिया में चाहे कितनी भी ताकत क्यों न आ जाए, आप अपने परिवार को पीछे नहीं छोड़ सकते।”

Leave a Comment