आगामी OTT रिलीज़: इस सप्ताह मनोरंजन की कमी नहीं होगी क्योंकि OTT प्लेटफ़ॉर्म पर फ़ैंटेसी शो की धूम मची हुई है

 

मनोरंजन के लगातार बढ़ते क्षेत्र में, हसीन दिलरुबा और ग्यारह ग्यारह जैसी हालिया रिलीज़ ने काफ़ी प्रभाव डाला है। अगर आप और विकल्प तलाश रहे हैं, तो 11 अगस्त से OTT रिलीज़ पर प्रीमियर होने वाले रोमांचक शो और फ़िल्मों को अपनी वॉचलिस्ट में शामिल करें। इस हफ़्ते, कई हिंदी, कोरियन और अन्य शो और फ़िल्में रिलीज़ होंगी और हमने आपके के लिऐ एक पोजेकट जैसी सूचि बनाई है।

इस महीने, ‘स्त्री 2’ सिनेमाघरों में आ रही है, जो अपने जादू से सिनेमाई दुनिया के दर्शकों को लुभा रही है। साथ ही, कई रोमांचक कंटेंट विभिन्न OTT रिलीज़ पर रिलीज़ के लिए तैयार हैं।

अगर आप मनोरंजन उद्योग की खबरों में रुचि रखते हैं, तो हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि अगस्त में OTT प्लेटफ़ॉर्म पर कई तरह की साइंस-फ़िक्शन, कॉमेडी और एक्शन से भरपूर कहानियाँ रिलीज़ होंगी। इसके अलावा, कई शो में डॉक्यूमेंट्री, रहस्य कहानियाँ और भरपूर रोमांस भी होगा। पिछले हफ़्ते, बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ OTT रिलीज़ पर काफ़ी लोकप्रिय रही। इस हफ़्ते, कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में और शो प्रीमियर के लिए तैयार हैं।

यह डॉक्यूमेंट्री पिछले रिश्तों के नकारात्मक पहलुओं को दिखाती है, जिसमें यह बताया गया है कि ब्रेकअप से निपटने के लिए कौन किस हद तक जा सकता है।

अगर आपको भारतीय मिस्ट्री शो देखना पसंद है, तो रणवीर शौरी की ‘शेखर होम’ ज़रूर देखें। यह शो 1900 के दशक में बंगाल के दो अजनबियों की कहानी है, जो साथ रहने का फ़ैसला करते हैं और अपने क्षेत्र के रहस्यों के बारे में और जानने के लिए उसमें उतर जाते हैं।

इसका प्लैटफ़ॉर्म है जियो सिनेमा।

रिलीज़ की तारीख़ 14 अगस्त है।

OTT रिलीज़

रिलीज़ की तारीख़ 14 अगस्त है।

शो “जैकपॉट” में, नया विजेता बनने के लिए मौजूदा विजेता को मारना नियम है। यह दर्शाया गया है कि भव्य पुरस्कार का दावा करने के लिए, किसी को सूर्यास्त से पहले मौजूदा चैंपियन को खत्म करना होगा। ऐसा करके, प्रतियोगी कई अरब डॉलर का इनाम जीत सकता है।

इसका प्लैटफ़ॉर्म है प्राइम वीडियो।

रिलीज़ की तारीख 15 अगस्त है।

OTT रिलीज़
OTT रिलीज़

द यूनियन एक निर्माण श्रमिक के बारे में है, जिसकी पूर्व प्रेमिका कई समस्याओं और उद्देश्यों के साथ उसके जीवन में फिर से प्रवेश करती है, जिसके कारण वह उन्हें हल करने के लिए उसे काम पर रखती है।

प्लेटफ़ॉर्म नेटफ्लिक्स है।

OTT रिलीज़

रिलीज़ की तारीख 16 अगस्त है।

‘लव नेक्स्ट डोर’ की कहानी दो अलग-अलग व्यक्तित्व वाले लोगों के बारे में है जो प्यार में पड़ जाते हैं। अपने जीवन में चुनौतियों का सामना करने वाली एक महिला एक पुराने दोस्त से फिर से मिलती है, जो एक संपन्न वास्तुकार है। उनकी फिर से जगी दोस्ती समय के साथ एक रोमांटिक रिश्ते में बदल जाती है।

2 thoughts on “आगामी OTT रिलीज़: इस सप्ताह मनोरंजन की कमी नहीं होगी क्योंकि OTT प्लेटफ़ॉर्म पर फ़ैंटेसी शो की धूम मची हुई है”

Leave a Comment