CPL 2024: आजम खान के चेहरे पर गेंद लगी, वह पिच पर गिर गए और आउट ,देखें चौंकाने वाला वीडियो

आजम खान के चेहरे पर गेंद लगी: पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज आजम खान इस समय कैरेबियन प्रीमियर लीग में हिस्सा ले रहे हैं, उन्हें गुयाना अमेजन वॉरियर्स ने खरीदा है। दुर्भाग्य से, वह टीम के लिए कोई खास प्रभाव नहीं छोड़ पाए और कम स्कोर पर आउट हो गए। उनके आउट होने के तरीके ने काफी चर्चा बटोरी, आजम खान के चेहरे पर गेंद लगी, जिससे वह गिर गए।

पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज आजम खान जब भी मैदान पर उतरते हैं, तो सुर्खियों में छा जाते हैं। चाहे वह अपनी बल्लेबाजी, विकेटकीपिंग या अपनी चंचल हरकतों के जरिए हो, वह हमेशा ध्यान खींचने में कामयाब होते हैं। हालांकि, इस बार आजम अपने आउट होने की वजह से चर्चा में हैं, आजम खान के चेहरे पर गेंद लगी

आजम खान के चेहरे पर गेंद लगी
फोटो क्रेडिट -x

आजम खान इस समय कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में गुयाना अमेजन वॉरियर्स के सदस्य के तौर पर हिस्सा ले रहे हैं। शुक्रवार की रात उनकी टीम का मुकाबला एंटीगुआ और बारबुडा फाल्कन्स से था। आजम की टीम विजयी हुई, लेकिन दुर्भाग्य से उनका प्रदर्शन खराब रहा और वे बल्ले से महत्वपूर्ण योगदान नहीं दे पाए।

आजम खान के चेहरे पर गेंद लगी गर्दन पर लगी।

इसे भी पढ़ें 

गयाना ने 169 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए अपनी पारी का 12वां ओवर खेला, जिसमें शमर स्प्रिंगर गेंदबाजी कर रहे थे। जैसे ही वे अपने ओवर की तीसरी गेंद फेंकने के लिए तैयार हुए, उन्होंने देखा कि आजम आगे बढ़ने का प्रयास कर रहे थे। जवाब में, स्प्रिंगर ने शॉर्ट डिलीवरी की। चूंकि गेंद शॉर्ट थी, इसलिए आजम ने पुल शॉट लगाने का प्रयास किया, लेकिन सही स्थिति में न होने के कारण वे चूक गए। आजम खान के चेहरे पर गेंद लगी उनकी गर्दन पर लगी और फिर उनके चहेरे पर लगी।

आजम खान के चेहरे पर गेंद लगी, गेंद उनके शरीर से टकराकर सीधे स्टंप पर जा लगी। आजम जमीन पर गिर पड़े और इससे पहले कि वे कुछ समझ पाते, वे आउट हो गए। पिच पर गिरने के बाद उन्होंने अपना हेलमेट उतार दिया। आजम नौ गेंदों पर केवल नौ रन ही बना पाए।

आजम खान के चेहरे पर गेंद लगी

मैच का नतीजा इस प्रकार रहा।

एंटीगुआ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट खोकर 168 रन बनाए। फखर जमान और इमाद वसीम टीम के लिए शीर्ष स्कोरर रहे, दोनों ने 40 रन बनाए। जमान ने यह उपलब्धि मात्र 30 गेंदों में हासिल की, जिसमें तीन चौके और दो छक्के शामिल थे, जबकि वसीम ने 21 गेंदों में चार चौके और दो छक्के की मदद से अपने रन बनाए। गुयाना के लिए शाई होप 41 रन बनाकर अग्रणी स्कोरर रहे। अंतिम ओवर में ड्वेन प्रीटोरियस ने मोहम्मद आमिर की गेंद पर 16 रन बनाकर अपनी टीम के लिए जीत सुनिश्चित की।

 

 

Leave a Comment