आसिम रियाज ने खतरों के खिलाड़ी के निर्माताओं की आलोचना, कहा उनकी प्रतिक्रियाओं को हाईलाइट 

खतरों के खिलाड़ी का यह सीजन ड्रामा से भरपूर रहा है, जिसके कारण शो को लेकर चर्चाएं बढ़ गई हैं। आसिम रियाज का एक साथी प्रतियोगी से टकराव हुआ, जिसके बाद रोहित शेट्टी ने उन्हें प्रतियोगिता से बाहर कर दिया। होस्ट ने टिप्पणी की कि आसिम ने बहुत अधिक रवैया दिखाया, और उनके जैसे व्यक्ति खतरों के खिलाड़ी में कामयाब नहीं हो सकते।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 ने हाल ही में आसिम रियाज के कारण काफी ध्यान आकर्षित किया है। सेट पर उनकी अभिषेक कुमार और शालीन भनोट के साथ तीखी नोकझोंक हुई और इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। इस तकरार के बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया।

आसिम रियाज ने एक टिप्पणी की।

आसिम रियाज

यूट्यूबर ने अपने स्पष्टीकरण के दौरान होस्ट रोहित शेट्टी से भी टकराव किया। शो खत्म होने के बाद भी आसिम ने कुछ इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए रोहित पर निशाना साधना जारी रखा। एक बार फिर उन्होंने दुबई में अपने लाइव परफॉर्मेंस के दौरान खतरों के खिलाड़ी 14 की आलोचना की। उन्होंने न केवल निर्माताओं पर निशाना साधा, बल्कि यह भी दावा किया कि वे मॉडल के दृष्टिकोण को प्रस्तुत करने में विफल रहे। उन्होंने कहा कि दर्शकों ने केवल उनकी प्रतिक्रिया देखी।

Reed More 

पूरी स्थिति कहाँ से शुरू हुई?

वास्तव में, सारी परेशानी तब शुरू हुई जब आसिम एक टास्क पूरा करने में असमर्थ थे, जिसके कारण शो के निर्माताओं ने उन्हें फटकार लगाई। आलोचना को स्वीकार करने के बजाय, आसिम ने विद्रोही रूप से जवाब दिया, यह कहते हुए कि यह कार्य असंभव था। स्थिति तब और बढ़ गई जब आसिम ने अपनी संपत्ति का बखान किया और अन्य प्रतियोगियों को हारे हुए बताया।

आसिम रियाज

आपको बता दें कि आसिम के शो छोड़ने के बाद, कई अन्य हस्तियों ने रोहित शेट्टी के प्रति उनके अशिष्ट व्यवहार के लिए उनकी आलोचना की। इस बीच, शिल्पा और अली गोनी जैसे व्यक्ति आसिम के बचाव में आए, उन्होंने तर्क दिया कि उन्हें अन्य प्रतियोगियों द्वारा उकसाया गया था।

 

Leave a Comment