एमएस धोनी ने अपने फैंस के साथ ढाबे पे खाना खाया

https://pke

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी उनकी फोटो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वह अपने दोस्तों के एमएस धोनी ने अपने फैंस के साथ ढाबे पे खाना खाया ते नजर आएं।

हाल ही में दोस्तों उन्होंने टिकट से ब्रेक ले लिया है और वह अपने परिवार दोस्तों के साथ खुश में समय बिता रहे हैं और उनकी यह भी खबरे आ रही है कि उन्होंने आईपीएल से सन्यासी ले ली है।

एमएस धोनी
फोटो क्रेडिट: ट्विटर

दोस्तों भारतीय टीम के कैप्टन एमएस धोनी जो पूर्व कप्तान उनकी फैन फॉलोअर दुनिया भर में है और खुद इस लाइव लाइट से दूर रहना पसंद करते हैं और उन्होंने आंतरिक क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वह हर साल आईपीएल में देखने को मिलते हैं और उसके अलावा वह बाजार से दूर रहना चाहते हैं।

 

एमएस धोनी का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोस्तों एमएस धोनी ने अपने फैंस के साथ ढाबे पे खाना खाया ते हुई नजर आते हैं वह एक खास तस्वीर उन्होंने अपने फ्रेंड्स के लिए सेंड की है और वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

सन्यास को लेकर अफवाहें

एमएस धोनी ने इस समय क्रिकेट से ब्रेक लिया हुआ है और वह अपने फ्रेंड्स परिवार दोस्तों के साथ समय बिताते नजर आ रहा है जो दोस्तों 2025 में आईपीएल में जो चेन्‍नई में सुपरकिंग्‍स खिलाड़ी ने जो संन्यास की अफवाहों ने जोर पकड़ कर रखा है।

अप्पा में दोस्तों यह चल रहा है कि अब बहुत तेज खिलाड़ी जो आईपीएल खेले जाएंगे उसमें नजर नहीं आएंगे अब देखना यह दिलचस्प होगा जो अगली सीजन में जो आईपीएल खेला जाएगा उसमें वह खेलेंगे या नहीं।

एमएस धोनी कप्‍तानी छोडे गै क्या

एमएस धोनी के बारे में कहा जा रहा है कि जो उन्होंने 2024 में आईपीएल से संन्यास का ऐलान किया था उसका संकेत तब मिलता है मतलब तब पाक होता है जब उन्होंने सा की कैप्टन युवा रुतुराज गायकवाड़ पद सोपा।

दोस्तों उसके बारे में ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने छतवान आईपीएल किताब जीतकर उन्होंने इतिहास रच दिया है और अब उन्होंने संन्यास की घोषणा की है लेकिन उसके बाद उसकी कोई संन्यास की अपडेट नहीं है।

सीएसके में माही सफल भूमिका निभा सकते हो?

दोस्तों जब पिछली बार आईपीएल खेल गई थी तो एस धोनी को घुटने में चोट लगी थी और उसकी सर्जरी उन्होंने भी कराई थी। और इसकी वजह से धोनी मैचों में बल्‍लेबाजी की थी।

क्या दोस्तों आपको और हमको लगता है कि 2025 की आईपीएल में एस धोनी फिर से बहुत देर खिलाड़ियों को लेकर मैदान में उतरेंगे क्या फिर से चौकी बाजी की झलक देखने को मिलेगी।

 

 

Leave a Comment