स्त्री 2 शनिवार को ऑल-टाइम टॉप 10 मूवीज में स्त्री 2 शामिल होगी। यह नंबर वन पर पहुंचने से कितनी दूर है?

 

स्त्री 2 की सफलता ने हॉरर-कॉमेडी जॉनर के महत्व को बढ़ा दिया है। आने वाले समय में दर्शक बॉलीवुड में कई और हॉरर कॉमेडी देखने की उम्मीद कर सकते हैं। फिलहाल यह फिल्म ऑल-टाइम टॉप 10 मूवीज में स्त्री 2 शामिल होगी की लिस्ट में शामिल होने के तेयार है। इसकी कमाई 327 करोड़ तक पहुंच गई है, जो एक मध्यम बजट की फिल्म के लिए एक बड़ी उपलब्धि है और आज यह टॉप 10 में शामिल होने के लिए तैयार है।

 

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर सफलता की नई कहानी रच रही है। 15 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने महज नौ दिनों में 327 करोड़ की कमाई कर ली है। बॉलीवुड के लिए 300 करोड़ का आंकड़ा छूना कोई असामान्य बात नहीं है, लेकिन स्त्री 2 की उपलब्धि इसके पैमाने को देखते हुए काफी महत्वपूर्ण है।

ऑल-टाइम टॉप 10 मूवीज में स्त्री 2 शामिल होगी

ऑल-टाइम टॉप 10 मूवीज में स्त्री 2 शामिल होगी

शुक्रवार के कलेक्शन के बाद स्त्री 2 अब हिंदी सिनेमा की 11वीं सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म बन गई है। उम्मीद है कि ऑल-टाइम टॉप 10 मूवीज में स्त्री 2 शामिल होगी की सूची में शामिल हो जाएगी। सलमान ख़ान की टाइगर ज़िंदा है अभी दसवें स्थान पर है, जिसने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 339.16 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। इस आंकड़े को पार करने के लिए स्त्री को लगभग 13 करोड़ की ज़रूरत है, जो आज हासिल होने की संभावना है।

ऑल-टाइम टॉप 10 मूवीज में स्त्री 2 शामिल होगी
ऑल-टाइम टॉप 10 मूवीज में स्त्री 2 शामिल होगी

दूसरे वीकेंड पर पीके और संजू छूट जाएँगी।

दूसरे वीकेंड के खत्म होते-होते स्त्री 2, पीके और संजू दोनों को पीछे छोड़ सकती है। आमिर ख़ान की पीके ने 340.80 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था, जबकि रणबीर कपूर की संजू ने 342.53 करोड़ का लाइफ़टाइम टोटल किया था। साफ़ है कि दूसरे वीकेंड के बाद स्त्री 2, आठवीं सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म बन जाएगी।

अगर इस फ़िल्म को अब तक की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म बनना है, तो इसे सात फ़िल्मों को पीछे छोड़ना होगा। ये फ़िल्में हैं:

अगले दो हफ़्तों तक कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है। स्त्री 2 के पास अभी भी अपनी कमाई बढ़ाने के लिए पूरे दो हफ़्ते हैं। स्त्री 2 के साथ रिलीज़ हुई खेल खेल में और वेदा पहले ही पीछे छूट चुकी हैं। पिछले शुक्रवार को कोई भी हिंदी फ़िल्म रिलीज़ नहीं हुई जो स्त्री 2 को चुनौती दे सके। तमिल फ़िल्म तंगलान 30 अगस्त को हिंदी में रिलीज़ होने वाली है।

यह फ़िल्म साउथ में काफ़ी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अब देखना यह है कि यह हिंदी में स्त्री 2 को कितनी टक्कर दे पाती है। अगर हम स्त्री 2 की सफलता में बाधा डालने वाली फ़िल्मों पर विचार करें तो 6 सितंबर को रिलीज़ होने वाली कंगना रनौत की इमरजेंसी सबसे आगे है। तब तक स्त्री 2 के पास ही मैदान है।

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित स्त्री 2 दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जिसमें राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना मुख्य भूमिका में हैं, जबकि वरुण धवन और अक्षय कुमार मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 

Leave a Comment