क्या कंगना रनौत अपनी फिल्म के प्रचार के लिए ऋतिक के नाम का इस्तेमाल? वायरल वीडियो से दर्शको को इसका सुराग?

कंगना रनौत अपनी फिल्म के प्रचार के लिए ऋतिक के नाम का इस्तेमाल: कंगना रनौत अपनी राय बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं। उनके बयानों की लोग खूब तारीफ करते हैं। सांसद और अभिनेत्री आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आने वाली हैं। फिलहाल वे इसके प्रचार में व्यस्त हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने ऋतिक रोशन के बारे में एक तीखी टिप्पणी की।

कंगना रनौत अपनी फिल्म के प्रचार के लिए ऋतिक के नाम का इस्तेमाल : अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म “इमरजेंसी” के प्रचार में व्यस्त हैं, जो 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वे निर्देशक की भूमिका भी निभाएंगी। कंगना को विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से बोलने के लिए जाना जाता है, वे अक्सर विवादास्पद विषयों पर बात करती हैं।

कंगना रनौत अपनी फिल्म के प्रचार के लिए ऋतिक के नाम का इस्तेमाल

कंगना रनौत अपनी फिल्म के प्रचार के लिए ऋतिक के नाम का इस्तेमाल?

कंगना रनौत अपनी फिल्म के प्रचार के लिए ऋतिक के नाम का इस्तेमाल नही करेगी वो बात तक नहीं कर रही है ऐसा उनने बताए. वो अपने एक्स से और उनका नाम नही इस्तेमाल करेगी।

हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना से पूछा गया कि क्या वे ब्रेकअप के बाद भी अपने एक्स-लवर्स से संपर्क में रहना पसंद करती हैं। कई लोग कंगना के जवाब से सहमत हैं। लोगों को लगता है कि वे किसी तरह ऋतिक की ओर इशारा कर रही थीं। मैशेबल के साथ एक साक्षात्कार में, कंगना ने कहा, “मैं उस तरह की व्यक्ति नहीं हूँ। मैं अपने पूर्व प्रेमियों के साथ कभी संपर्क में नहीं रही। मैं बहुत रूढ़िवादी हूँ। मैं उस तरह की व्यक्ति नहीं हूँ जो तलाक के बाद ‘हाँ’ कहती है। हेलो डार्लिंग, मैं देख रही हूँ कि तुम यहाँ हो। मुझे तुम्हारी याद आती है। तो तुमने तलाक क्यों लिया?”

कंगना रनौत अपनी फिल्म के प्रचार के लिए ऋतिक के नाम का इस्तेमाल
कंगना रनौत अपनी फिल्म के प्रचार के लिए ऋतिक के नाम का इस्तेमाल

लोगों ने बहुत मज़ाकिया टिप्पणियाँ कीं।

कंगना के इस बयान से, लोग अनुमान लगा रहे हैं कि वह ऋतिक रोशन की ओर इशारा कर रही थीं, जो तलाक के बाद अपनी पूर्व पत्नी सुज़ैन खान के साथ दोस्ताना संबंध रखते हैं। कंगना के इस वीडियो को Reddit पर एक यूजर ने शेयर किया और कैप्शन दिया, “कंगना ऋतिक पर निशाना साध रही हैं”? एक अन्य ने टिप्पणी की, “ऋतिक की एक और फिल्म का प्रचार कर रही हैं।” तीसरे ने टिप्पणी की, “क्या कंगना ने ब्रेकअप के बाद ऋतिक को ये मेल नहीं भेजे थे?”

 

 

 

Leave a Comment