कंगना रनौत को शाहरुख खान ने ऑफर की फिल्म , 6साल पहले में, लेकीन ठुकरा दिया

कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म “इमरजेंसी” के कारण सुर्खियों में हैं, जिसे सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेशन का इंतजार है। उन्होंने इस मामले पर अपने विचार काफी बेबाकी से व्यक्त किए हैं। हालांकि, क्या आप जानते हैं कि इंडस्ट्री की “पंगा गर्ल” ने कंगना रनौत को शाहरुख खान ने ऑफर की फिल्म और उनने फिल्म ऑफर ठुकरा दिया था?

कंगना रनौत को शाहरुख खान ने ऑफर की फिल्म ,कंगना रनौत का नाम अक्सर उनकी फिल्म “इमरजेंसी” के कारण सुर्खियों में आता है। फिल्म को सेंसर बोर्ड की ओर से कड़ी जांच का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि इसे सर्टिफिकेशन मिलने में देरी हो रही है। अब “इमरजेंसी” के रिलीज से पहले इसे लेकर एक नया विवाद सामने आया है।

कंगना रनौत को शाहरुख खान ने ऑफर की फिल्म
फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम

कंगना रनौत ने इस मुद्दे को बेबाकी से उठाया है। यह पहला मौका नहीं है जब उन्होंने अपने विचार इतने सीधे तौर पर व्यक्त किए हैं। इससे पहले, उन्होंने कंगना रनौत को शाहरुख खान ने ऑफर की फिल्म के प्रस्ताव को सीधे तौर पर ठुकरा दिया था। आइए इस मामले को और विस्तार से समझते हैं।

 

कंगना रनौत को शाहरुख खान ने ऑफर की फिल्म के प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

छह साल पहले कंगना रनौत को शाहरुख खान ने ऑफर की फिल्म, लेकीन निर्देशक आनंद एल राय की बहुचर्चित फिल्म जीरो के लिए ऑफर मिला था। कंगना ने एक मशहूर न्यूज चैनल के शो में इस विषय पर खुलकर चर्चा की। उन्होंने बताया कि…

इस तरह कंगना रनौत को शाहरुख खान ने ऑफर की फिल्म जीरो के ऑफर को ठुकरा दिया। गौरतलब है कि किंग खान की फिल्म जीरो, जो 2018 में रिलीज हुई थी, बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी।

कब रिलीज होगी इमरजेंसी?

कंगना रनौत को शाहरुख खान ने ऑफर की फिल्म

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से सांसद चुने जाने के बाद कंगना रनौत फिल्म “इमरजेंसी” से थिएटर में डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी यह बहुप्रतीक्षित फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

1 thought on “कंगना रनौत को शाहरुख खान ने ऑफर की फिल्म , 6साल पहले में, लेकीन ठुकरा दिया”

Leave a Comment