कंगना रनौत ने एक ऑटोरिक्शा को जोरदार टक्कर मारते हुए कहा कि उन्हें दीपिका पादुकोण की ड्राइविंग स्किल्स से प्रेरणा

बॉलीवुड में अपने करियर के बाद राजनीति में कदम रखने वाली कंगना रनौत ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की। अभिनेत्री फिलहाल अपनी फिल्म इमरजेंसी का प्रमोशन कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने अतीत को याद करते हुए एक खुलासा किया। कंगना रनौत ने एक ऑटोरिक्शा को जोरदार टक्कर मारते और दीपिका ने एक ही जगह पर गाड़ी चलाना सीखा है, हालांकि, उनकी ड्राइविंग स्टाइल में काफी अंतर है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनौत मीडिया में अपने विचार व्यक्त करने से कभी नहीं हिचकिचाती हैं। वह न सिर्फ दूसरों के बारे में बल्कि अपने बारे में भी खुलकर बोलती हैं। फिलहाल अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ के प्रमोशन में कंगना रनौत ने एक ऑटोरिक्शा को जोरदार टक्कर मारते ने हाल ही में खुलासा किया कि एक बार उनकी टक्कर पुलिस की जीप से हो गई थी। अभिनेत्री ने इसके बाद क्या हुआ, इस बारे में जानकारी दी।

कंगना रनौत ने एक ऑटोरिक्शा को जोरदार टक्कर मारते
फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम

दीपिका-कंगना ने एक ही जगह पर गाड़ी चलाना सीखा कंगना ने मैशेबल इंडिया से बात की। उन्होंने कहा कि गाड़ी चलाते समय उनके हाथ कमजोर हो जाते थे। अभिनेत्री ने कहा, “मैंने कई बार गाड़ी चलाना सीखने की कोशिश की, लेकिन हमेशा असफल रही। कंगना रनौत ने एक ऑटोरिक्शा को जोरदार टक्कर मारते और मैंने लोगों को टक्कर मारी। दीपिका और मैंने बॉलीवुड में लगभग एक ही समय पर डेब्यू किया। उन्होंने 2007 में और मैंने 2006 में डेब्यू किया। हम एक ही ड्राइविंग स्कूल में पढ़ते थे और बांद्रा में रहते थे।”

 कंगना रनौत ने एक ऑटोरिक्शा को जोरदार टक्कर मारते

कंगना रनौत ने एक ऑटोरिक्शा को जोरदार टक्कर मारते

कंगना ने ड्राइविंग टेस्ट में हुई गड़बड़ी का अपना अनुभव साझा किया। अपने पहले प्रयास के दौरान, वह सैंट्रो चला रही थीं, तभीकंगना रनौत ने एक ऑटोरिक्शा को जोरदार टक्कर मारते मार दी। ड्राइवर ने उन पर चिल्लाया और उसी क्षण उन्हें एहसास हुआ कि उन्होंने गलती से ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया था – एक बार नहीं, बल्कि दो बार। ऑटो चालक इतना डर ​​गया कि उसने सोचा कि वह पागल हो गई है और तुरंत मौके से चला गया। उस घटना के बाद, उन्होंने फिर कभी गाड़ी नहीं चलाने का फैसला किया।

दीपिका से प्रेरणा

कंगना रनौत ने एक ऑटोरिक्शा को जोरदार टक्कर मारते
कंगना रनौत ने एक ऑटोरिक्शा को जोरदार टक्कर मारते

 

कंगना ने बताया कि उन्हें दीपिका पादुकोण से प्रेरणा मिली। जब उन्होंने घटना के पांच साल बाद दीपिका को एसयूवी चलाते देखा, तो उन्हें एहसास हुआ कि भले ही उन दोनों ने एक ही जगह से गाड़ी चलाना सीखा था, लेकिन उन्हें अभी भी अपने ड्राइविंग कौशल से जूझना पड़ रहा था, फिर भी दीपिका ने काफी प्रगति की थी। दीपिका की सफलता से प्रेरित होकर कंगना ने फिर से गाड़ी चलाना सीखने का संकल्प लिया। हालांकि, अभ्यास के दौरान वह गलती से पुलिस की गाड़ी से टकरा गई।

अभिनेत्री ने बताया कि उस समय “वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई” फिल्म रिलीज हुई थी, जिसके कारण पुलिस ने उन्हें पहचान लिया। चूंकि जीप को कोई नुकसान नहीं पहुंचा था, इसलिए उन्हें जाने दिया गया।

 

Leave a Comment