सिंहासन खाली करो’, कंगना रनौत ने जन्माष्टमी पर इमरजेंसी का पहला गाना रिलीज़ किया

 

 

कंगना रनौत द्वारा निर्देशित और अभिनीत फिल्म “इमरजेंसी” भारत में आपातकाल के दौर की घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद, अभिनेत्री ने सोमवार को कंगना रनौत ने जन्माष्टमी पर इमरजेंसी का पहला गाना रिलीज़ किया किया। यह गाना इंदिरा गांधी के राजनीतिक सफ़र और उस दौरान सामने आई चुनौतियों को प्रभावी ढंग से दर्शाता है।

कंगना रनौत ने जन्माष्टमी पर इमरजेंसी का पहला गाना रिलीज़ किया

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ रिलीज़ के करीब आ रही है। इसी संदर्भ में, ट्रेलर के बाद, अभिनेत्री ने अब कृष्ण जन्माष्टमी के कंगना रनौत ने जन्माष्टमी पर इमरजेंसी का पहला गाना रिलीज़ किया ‘सिंहासन खाली करो’ रिलीज़ किया है। यह गाना देशभक्ति और संघर्ष की भावना का सार है।

“सिंहासन खाली करो” कंगना रनौत ने जन्माष्टमी पर इमरजेंसी का पहला गाना रिलीज़ किया, यह फिल्म की थीम से मेल खाता है, जो देश के इतिहास के एक महत्वपूर्ण अध्याय को दर्शाता है। एक तरफ, गीत स्वतंत्रता के लिए संघर्ष की भावना को व्यक्त करते हैं; दूसरी तरफ, वे सत्ता का विरोध करने के बारे में एक सूक्ष्म संदेश भी देते हैं।

कंगना रनौत ने जन्माष्टमी पर इमरजेंसी का पहला गाना रिलीज़ किया

कंगना रनौत ने जन्माष्टमी पर इमरजेंसी का पहला गाना रिलीज़ किया ने वीडियो जारी किया है।

कंगना रनौत ने ‘इमरजेंसी’ की रिलीज को बढ़ावा देने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया। अपने कैप्शन में, उन्होंने कहा, “जब अडिग अत्याचार अडिग विद्रोह का सामना करता है, तो सिंहासन खाली करो की गूंज एक राष्ट्रगान में बदल जाती है।” गीत के बोल परिवर्तन और सत्ता को अस्वीकार करने का आह्वान करते हैं, जो आपातकाल के दौरान अनुभव की गई सार्वजनिक अशांति को दर्शाता है। ‘सिंहासन खाली करो’ में उदित नारायण, नक्श अजीज और नकुल अभ्यंकर ने अपनी आवाज दी है, जबकि मनोज मुंतशिर ने इसके बोल लिखे हैं।

फिल्म कब रिलीज होगी?

‘इमरजेंसी’ भारतीय इतिहास में आपातकाल पर आधारित एक ऐतिहासिक ड्रामा है। फिल्म में कंगना रनौत ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है। फिल्म में अभिनय करने के अलावा, कंगना रनौत ने इसका निर्देशन भी किया है। इसके अलावा, वह सह-निर्माता भी हैं। ‘इमरजेंसी’ में कंगना रनौत के साथ अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सोमन और महिमा चौधरी भी अहम किरदारों में शामिल हैं। यह फिल्म कुछ दिनों बाद 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Comment