कंगना रनौत ने सलमान खान की दो फिल्में ठुकरा दी हैं और बताया है कि भाईजान ने ‘इमरजेंसी’ पर क्या बोला?

 

कंगना रनौत हमेशा से इंडस्ट्री में मुख्य अभिनेत्री रही हैं। अब जब वह सांसद बन गई हैं, तो उनका रुतबा और रवैया पहले जैसा ही है। फिलहाल वह अपनी फिल्म इमरजेंसी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस बीच उन्होंने बताया कंगना रनौत ने सलमान खान की दो फिल्में ठुकरा दी हैं, कि सलमान खान ने उनकी फिल्म को लेकर क्या बोला दी है।

कंगना रनौत ने सलमान खान की दो फिल्में ठुकरा दी हैं
कंगना रनौत ने सलमान खान की दो फिल्में ठुकरा दी हैं

अभिनेत्री से सांसद बनीं कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने न सिर्फ फिल्म का निर्देशन और निर्माण किया है, बल्कि मुख्य भूमिका भी निभाई है। रिलीज की तारीख नजदीक आने के साथ ही कंगना ने अपने प्रमोशनल प्रयासों को तेज कर दिया है।

कंगना रनौत के लिए फिल्म ‘इमरजेंसी’ कई कारणों से खास महत्व रखती है। सांसद बनने के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी, जिसमें उन्होंने अभिनय से इतर कोई भूमिका निभाई है। हाल ही में कंगना ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में हिस्सा लिया,कंगना रनौत ने सलमान खान की दो फिल्में ठुकरा दी हैं जिसमें उन्होंने सलमान खान के बारे में कुछ खास बातें बताईं।

कंगना ने सलमान खान के बारे में बात की कंगना रनौत ने सलमान खान की दो फिल्में ठुकरा दी हैं।

कंगना रनौत अक्सर बॉलीवुड के कई सितारों की आलोचना करती हैं, अक्सर “नेपो किड्स” और करण जौहर पर ध्यान केंद्रित करती हैं, जिनकी वह खुलकर आलोचना करती हैं। दिलचस्प बात यह है कि सलमान खान भी एक स्टार किग हैं, लेकिन कंगना ने कभी उनके खिलाफ़ कुछ नहीं कहा। सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक साक्षात्कार में, कंगना रनौत ने सलमान खान की दो फिल्में ठुकरा दी हैं।

कंगना रनौत ने सलमान खान की दो फिल्में ठुकरा दी हैं
कंगना रनौत ने सलमान खान की दो फिल्में ठुकरा दी हैं

भूमिका ठुकराने पर सलमान खान की यह बोला ?

कंगना ने जिन दो फ़िल्मों पर चर्चा की है, वे हैं ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘सुल्तान’। उन्होंने भूमिका की प्रकृति पर सवाल उठाते हुए भूमिका ठुकरा दी। जवाब में, सलमान ने पूछा कि वह इसके बजाय उन्हें कौन सी अन्य भूमिकाएँ दे सकते हैं। कंगना ने उल्लेख किया कि भूमिका ठुकराने के बावजूद, सलमान के साथ उनके रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ा।

सलमान खान का व्यवहार कैसा है?

कंगना ने कहा कि सलमान बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा गलत समझे जाने वाले अभिनेता हैं, उन्होंने उन्हें एक दयालु व्यक्ति बताया। उन्होंने उल्लेख किया कि हालाँकि सलमान ने ‘इमरजेंसी’ नहीं देखी है, फिर भी उन्होंने इसकी प्रशंसा की। उन्होंने एक कॉमन फ्रेंड से फिल्म देखी और उन्हें मिले फीडबैक के आधार पर उन्होंने कहा कि कंगना ने अच्छी फिल्म बनाई है। अभिनेत्री ने कहा कि यह उनके साथ संवाद करने के उनके तरीके की खासियत है।

जो लोग उन्हें नापसंद करते हैं, उनके लिए वह कांटा बन जाते हैं।

सलमान के बारे में कंगना ने आगे कहा, “जो लोग उनसे प्यार करते हैं, इसका मतलब है कि वे उनसे प्यार करते हैं। अब जो लोग उनसे नफरत करते हैं, वे निश्चित रूप से उनसे नफरत करेंगे।”

हम आपको बताना चाहेंगे कि फिल्म “इमरजेंसी” 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसमें अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े और महिमा चौधरी जैसे उल्लेखनीय कलाकार शामिल हैं।

 

Leave a Comment