करीना कपूर खान news: सैफ अली खान की पत्नी 43 साल की उम्र में भी अप्सरा जैसी दिखती हैं

 

अपनी उम्र के इस पड़ाव पर भी, खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने आकर्षक अंदाज से प्रशंसकों के दिलों पर राज करने में कभी असफल नहीं होती हैं। वह नियमित रूप से सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती हैं, जिन्हें यूजर्स की अंतहीन प्रशंसा मिलती है। करीना हमेशा से ही अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी के बारे में खुलकर बात करती रही हैं।

बॉलीवुड की बोल्ड और बेबाक अभिनेत्री करीना कपूर खान आए दिन कई वजहों से सुर्खियां बाटती रहती हैं। इंडस्ट्री में लंबे समय तक काम करने के बावजूद, उम्र बढ़ने के साथ भी करीना कपूर खान की खूबसूरती कम नहीं हुई है।

करीना कपूर खान
फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम

ताजा खबरों में करीना के फोटोशूट की चर्चा है।

सैफ अली खान की पत्नी ने हाल ही में चूड़ीदार सूट में आकर्षक फोटोशूट करवाया है। आंखों में मोटा काजल और न्यूड लिपस्टिक के साथ अभिनेत्री अप्सरा जैसी लग रही थीं। उनका लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहा है, जिसमें कई लोग करीना की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें 

करीना ने महारानी के अंदाज में पोज दिया।

करीना कपूर खान

करीना कपूर ने हाल ही में अपने घर पर ऑफ-व्हाइट चूड़ीदार पहनकर फोटोशूट करवाया। 43 साल की उम्र में उनकी फिटनेस देखकर लोग हैरान हैं और उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि वो दो बेटों की मां हैं। कुछ फोटो में वो सोफे पर बैठकर कैमरे की तरफ देखती नजर आ रही हैं तो कुछ में वो रानी की तरह पोज दे रही हैं।

करीना कपूर खान

बेबो की तस्वीरों पर लोगों ने तालियां बजाईं।

करीना कपूर खान की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं। किसी ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की तो किसी ने उनके शानदार लुक पर हैरानी जताई।

करीना कपूर की आने वाली फिल्म

करीना कपूर की कई फिल्में आने वाली हैं, जिनमें रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ भी शामिल है। यह फिल्म एक मल्टीस्टारर कॉप यूनिवर्स मूवी है जिसमें दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ जैसे बड़े सितारे नजर आएंगे।

करीना कपूर खान की हाल की तस्वीरों में क्या खास है?

करीना कपूर खान ने हाल ही में चूड़ीदार सूट में आकर्षक फोटोशूट करवाया है, जिसमें उनकी खूबसूरती और फिटनेस की तारीफ हो रही है।

करीना की उम्र और फिटनेस के बारे में क्या कहा जा रहा है?

43 साल की उम्र में भी करीना कपूर खान की फिटनेस और खूबसूरती पर लोग आश्चर्यचकित हैं, और कई लोग मानते हैं कि उनकी उम्र बढ़ने के बावजूद उनका आकर्षण कम नहीं हुआ है।

करीना कपूर खान की आने वाली फिल्में कौन-कौन सी हैं?

करीना की आगामी फिल्में में रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ शामिल है, जो एक मल्टीस्टारर कॉप यूनिवर्स मूवी है।

सोशल मीडिया पर करीना की तस्वीरों पर कैसी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं?

करीना की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, जहां प्रशंसा और तारीफ की बौछार हो रही है।

Leave a Comment