करुण नायर का बल्ला एक बार फिर से आग उगल , महाराजा टी20 ट्रॉफी में शानदार अर्धशतक जड़ा और टीम की जीत 

करुण नायर ने महाराजा टी20 ट्रॉफी 2024 में अपना शानदार फॉर्म बरकरार रखा है। उन्होंने मैसूर वॉरियर्स का प्रतिनिधित्व करते हुए मैंगलोर ड्रैगन्स के खिलाफ महज 31 गेंदों पर 64 रन बनाकर शानदार पारी खेली। यह नायर का टूर्नामेंट में चौथा अर्धशतक है। उनके प्रदर्शन की बदौलत मैसूर वॉरियर्स ने एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए मैच में ड्रैगन्स को 6 विकेट से हरा दिया।

करुण नायर का बल्ला एक बार फिर से आग उगल , महाराजा टी20 ट्रॉफी में शानदार अर्धशतक जड़ा और टीम की जीत 
फोटो क्रेडिट -x

महाराजा टी20 ट्रॉफी 2024 में करुण नायर का शानदार प्रदर्शन जारी है। मैसूर वॉरियर्स के कप्तान ने बुधवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैंगलोर ड्रैगन्स के खिलाफ 64 रनों की शानदार पारी खेलकर टूर्नामेंट का अपना चौथा अर्धशतक बनाया।

टूर्नामेंट के 27वें मैच में मैसूर वॉरियर्स 179 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रहे थे। सलामी बल्लेबाज कार्तिक सीए (14) जल्दी आउट हो गए, लेकिन एसयू कार्तिक और कप्तान करुण नायर ने दूसरे विकेट के लिए 57 गेंदों पर 107 रन बनाकर शानदार साझेदारी की। नायर के प्रदर्शन ने मैच में जीत सुनिश्चित की।

करुण नायर मैच में जीत

करुण नायर का बल्ला एक बार फिर से आग उगल , महाराजा टी20 ट्रॉफी में शानदार अर्धशतक जड़ा और टीम की जीत 

कार्तिक ने 52 गेंदों पर सात चौकों और दो छक्कों की मदद से 69 रन बनाए। इस बीच, हुबली टाइगर्स के खिलाफ नाबाद 80 रन बनाने वाले करुण नायर ने एक और मैच जिताऊ प्रदर्शन किया। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 31 गेंदों पर छह चौकों और चार छक्कों की मदद से 64 रन बनाए। मैसूर वॉरियर्स ने मैंगलोर ड्रैगन्स को आठ गेंद शेष रहते 6 विकेट से हराया। क्रीज पर बेहतरीन प्रदर्शन के लिए करुण नायर को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। वह वर्तमान में टूर्नामेंट के सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों में दूसरे स्थान पर हैं, जिन्होंने 10 पारियों में 490 रन बनाए हैं, जिसमें चार अर्धशतक और एक शतक शामिल हैं।

मैंने वापसी के दरवाजे पर दस्तक दी

यह व्यापक रूप से माना जाता है कि करुण नायर मौजूदा टूर्नामेंट में अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारतीय टीम में वापसी के कगार पर हैं। 32 वर्षीय बल्लेबाज ने अब तक छह टेस्ट मैच और दो एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय (ODI) खेले हैं। अपने छह टेस्ट मैचों में, नायर ने एक तिहरे शतक सहित 374 रन बनाए हैं। इसके अलावा, उन्होंने अपने दो एकदिवसीय मैचों में 46 रन बनाए हैं। कर्नाटक के इस खिलाड़ी को उम्मीद होगी कि उनके लगातार अच्छे प्रदर्शन से उन्हें राष्ट्रीय टीम में जगह मिलेगी।

Leave a Comment