केबीसी 16: लोको को याद आई रेखा,कोलकाता की दीप्ति दीया गुलाब,रोमांटिक हुए अमिताभ बच्चन

लोकप्रिय रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के केबीसी 16वें सीजन में होस्ट अमिताभ बच्चन अपनी दरियादिली के लिए चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने एक कंटेस्टेंट के इलाज का खर्च उठाने का वादा किया, जिसे उनके फैन्स मै काफी उमंग आया है। एक बार फिर बिग बी ने एक और फैन और केबीसी कंटेस्टेंट का सपना पूरा कर उनका दिल जीत लिया। कंटेस्टेंट दीप्ति ने अमिताभ बच्चन को गुलाब देकर अपनी इच्छा बताई है।

 

कोलकाता की दीप्ति ऐ अमिताभ बच्चन गुलाब दिया ?

कोलकाता की दीप्ति
फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम

कोलकाता की दीप्ति ने अमिताभ बच्चन को गुलाब दे कर अपनी भावनाएं बताई। जवाब में अमिताभ ने भी दीप्ति को गुलाब दिया । इस दौरान अमिताभ बच्चन रोमांटिक अंदाज में नजर आए। दीप्ति ने अमिताभ को गुलाब देते हुए उन्हें अपने सपनों का राजा बताया। बदले में बिग बी ने फिल्म सिलसिला की एक रोमांटिक और काव्यात्मक लाइन सुनाकर कोलकाता की दीप्ति की मुस्कान को और भी खुश कर दिया।

कोलकाता की दीप्ति प्रतिक्रिया और खुशी

शायरी सुनने के बाद कोलकाता की दीप्ति खुद को शर्मसार महसूस कर रही थीं। बिग बी ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इसके बाद दीप्ति ने कहा, “सर, मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती कि आज मेरी जिंदगी में क्या हुआ है।” उनकी बातें सुनकर अमिताभ हंस पड़े।

अमिताभ बच्चन ने रोमांस

फूल दे ते हुए अमिताभ बच्चन ने 1981 की फिल्म सिलसिला की एक रोमांटिक शायरी सुनाई, जिसमें जया बच्चन और लेकर भी थे। बिग बी ने कहा, “भले ही सपने किसी दुर्घटना की तरह टूट जाएं, लेकिन समय भावनाओं को नहीं बदल सकता और भावनाएं कभी फीकी नहीं पड़तीं…यह प्यार दिल का रिश्ता है। एक ऐसा रिश्ता जो सीमाओं के पार कभी नहीं बदलता…तुम किसी की रात में खूबसूरत चांद हो और मेरे सारे रंग हो…मेरे सपने और उम्मीदें तुमसे रोशन हैं, तुम किसी भी राह से गुजरो और तुम ही मेरी मंजिल हो।”

रेखा की यादें ताजा हैं और अमिताभ बच्चन रोमांटिक हैं।

कोलकाता की दीप्ति

कोलकाता की दीप्ति ने कहा कि इस शो में आने का उनका सपना साकार हो गया है। इसके अलावा, उन्होंने एक और बाते साझा की जिसे बिग बी ने एक शायरी सुनाकर पूरा किया, जिसने दर्शकों को रेखा की याद दिला दी।

भाग लेनार कोलकाता की दीप्ति ने अमिताभ बच्चन को गुलाब दे कर के अपनी भावनाओं से वेंकट कराया। जवाब में अमिताभ ने भी दीप्ति को गुलाब दिया । इस आदान-प्रदान के दौरान अमिताभ ने अपना रोमांटिक हुआ दिखाया।कोलकाता की दीप्ति ने उन्हें फूल भेंट करते हुए उन्हें अपने सपनों का राजा बताया। इसके बाद, बिग बी ने फिल्म सिलसिला से एक रोमांटिक और काव्यात्मक पंक्ति सुनाकर दीप्ति के चेहरे पर मुस्कान ला दी।

Leave a Comment