क्या मंदार चंदवादकर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो को अलविदा कह रहे हैं? एक्टर का वीडियो वायरल 

मंदार चंदवादकर ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने की अफवाहों का खंडन किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्पष्ट किया कि आरोप झूठे हैं और उन्होंने सीरीज के प्रति अपने समर्पण पर जोर दिया। इसी तरह, शरद सांकला ने भी इसी तरह की अफवाहों को खारिज करते हुए इस प्रिय टेलीविजन कार्यक्रम में अपनी भागीदारी जारी रखने की पुष्टि की। 

मंदार चंदवादकर
फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन का सबसे पसंदीदा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई सालों से दर्शकों को खुशियां दे रहा है। अपनी शुरुआत से ही इस शो ने दशकों का खूब मनोरंजन किया है और हर किरदार ने खूब लोकप्रियता हासिल की है। हालांकि, हाल के सालों में कई एक्टर्स ने इस सीरीज को अलविदा कह दिया है। अब खबर है कि ‘मिस्टर भिड़े’ का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवादकर भी शो से विदा ले रहे हैं। एक्टर ने अब इस बारे में बात की है। शो छोड़ने पर अभिनेता ने क्या कहा?

मंधार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बाहर निकलने की अफवाहों पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “नमस्ते दर्शकों, सबसे पहले, कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई। यह वीडियो सिर्फ़ जश्न मनाने के बारे में नहीं है, बल्कि मैं आप सभी के साथ साझा करना चाहता हूँ कि यह मेरी पत्नी स्नेहल थी जिसने मुझे इस बारे में बताया।”

मंदार चंदवादकर
मंदार चंदवादकर

इसके अलावा, अभिनेता ने कहा कि कई लोगों ने यह वीडियो देखा होगा, जिसमें थंबनेल में लिखा है: “गोली निकल गई, आज TMKOC सेट का पूरा सच बोलूंगा, दया भाभी नहीं आएगी, मैं भी शो छोड़ के जाऊंगा।” उन्होंने ऐसे वीडियो के अस्तित्व और लोगों द्वारा सोशल मीडिया का दुरुपयोग करने के तरीके पर अपना आश्चर्य और दुख व्यक्त किया। उन्होंने स्पष्ट किया कि वीडियो में दिखाई गई तस्वीरें शो की 16वीं वर्षगांठ मनाने के लिए उनके द्वारा आयोजित लाइव स्ट्रीम की हैं।

Reed more

“मंदार चंदवादकर ने कहा आप सभी का मनोरंजन कर रहा हूँ”

अभिनेता ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा: “दोस्तों, कृपया अफ़वाहों पर विश्वास न करें…और कृपया उन्हें न फैलाएँ। TMKOC शो 2008 से आप सभी का मनोरंजन कर रहा है और आने वाले सालों में भी करता रहेगा। बस सच बोलना चाहता था इसलिए यह वीडियो पोस्ट किया। आभार और प्यार के साथ।”

Leave a Comment