खेल खेल में बॉक्स ऑफिस पर 12वां दिन: अक्षय कुमार की फिल्म की सफलता में स्त्री रुकावट, फिल्म की कमाई में 

खेल खेल में बॉक्स ऑफिस पर 12वां दिन :15 अगस्त को सिनेमाघरों में ‘खेल खेल में’ रिलीज हुई थी। पिछले साल ‘गदर 2’ से मिली असफलता के बावजूद, अक्षय कुमार ने स्वतंत्रता दिवस पर फिर से इस फिल्म में हाथ आजमाया। 2024 में, उनकी टक्कर ‘स्ट्रीट 2’ से हुई और इसका खामियाजा उनकी फिल्म ‘खेल खेल में’ को भुगतना पड़ा। रविवार के बाद, फिर से खेल खेल में बॉक्स ऑफिस पर 12वां दिन बड़ी गिरावट देखी है।

अक्षय कुमार, वाणी कपूर और तापसी पन्नू अभिनीत मल्टीस्टारर फिल्म “खेल खेल” में को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 12 दिन हो चुके हैं। फिल्म को समीक्षकों से मिली प्रतिक्रिया को देखते हुए, दर्शको को उम्मीद थी कि खिलाड़ी कुमार की किस्मत एक बार फिर चमकेगी, खेल खेल में बॉक्स ऑफिस पर 12वां दिन मे गिरावत?

खेल खेल में बॉक्स ऑफिस पर 12वां दिन
फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम

हालांकि, ऐसा नहीं हुआ, क्योंकि साढ़े पांच करोड़ की ओपनिंग करने वाली फिल्म की हालत पहले ही सोमवार को खराब हो गई। खेल खेल में बॉक्स ऑफिस पर 12वां दिन पर एक बार फिर गिरावट आई और सोमवार को खेल खेल में की कमाई में भारी गिरावट आई।

खेल खेल में बॉक्स ऑफिस पर 12वां दिन और सोमवार को भी गिरावट

दूसरे वीकेंड पर अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में’ ने फिर से रफ्तार पकड़ी। शनिवार और रविवार की छुट्टियों का फिल्म को पूरा फायदा मिला। हालांकि, जन्माष्टमी की छुट्टी का फायदा यह नहीं उठा पाई। सोमवार को अक्षय कुमार और तापसी पन्नू की फिल्म की कमाई एक बार फिर लाखों में गिर गई।

खेल खेल में बॉक्स ऑफिस पर 12वां दिन

सकनलिक डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को एक दिन में फिल्म ने सिर्फ 73 लाख की कमाई की। जन्माष्टमी पर सभी फिल्मों की कमाई में गिरावट आई। स्त्री 2 की वजह से ‘खेल खेल में’ और ‘वेदा’ दोनों ही फिल्में खास मुनाफा नहीं कमा पा रही हैं। अक्षय कुमार के लिए स्त्री 2 से मुकाबला काफी महंगा साबित हो रहा है।

50 करोड़ तक पहुंचने के बावजूद हालत और खराब हो गई है।

खेल खेल में बॉक्स ऑफिस पर 12वां दिन

सोमवार को जिस तरह से खेल खेल में कलेक्शन में गिरावट आई है, उसे देखते हुए लगता नहीं कि फिल्म संभल पाएगी। अक्षय की फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 12 दिनों में 50 करोड़ तक भी पहुंच ना पाई।

फिल्म ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 23.88 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है, जबकि दुनियाभर में इसकी कुल कमाई 36.5 करोड़ रुपये हो गई है। ओवरसीज मार्केट में फिल्म ने सिर्फ 8.75 करोड़ की कमाई की है। ‘खेल खेल में’ अब अक्षय कुमार की उन फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं।

 

Leave a Comment