गुरमीत चौधरी ने अपनी बेटियों ट्रोलिंग का जवाब में कहा अब सीख लिया नकारात्मकता से निपटना

 

टीवी की सबसे चहेती जोड़ी देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने (Gurmeet Bonnerjee) 2022 में एक नहीं बल्कि दो बेटियों का स्वागत किया। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, अभिनेता ने अपने बच्चों के साथ हुए ऑनलाइन उत्पीड़न पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि एक बार जब आप मशहूर हो जाते हैं, तो आपका जीवन निजी नहीं रह जाता और सार्वजनिक संपत्ति बन जाता है।

गुरमीत चौधरी ने अपनी बेटियों ट्रोलिंग का जवाब में कहा अब सीख लिया नकारात्मकता से निपटना

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी नियमित रूप से सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ अपने जीवन के बारे में अपडेट साझा करते हैं। वे लियाना और दिव्याशा नाम की दो बेटियों के गौरवशाली माता-पिता हैं। इसके अतिरिक्त, वे देबिना डिकोड्स नाम से एक YouTube चैनल चलाते हैं जहाँ वे ब्लॉग पोस्ट करते हैं।

 

गुरमीत ने खुद को एक सार्वजनिक व्यक्ति बताया।

 

जहां कुछ प्रशंसक उनकी सामग्री की सराहना करते हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो लगातार उनकी बेटियों को परेशान करते हैं। गुरमीत ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान यह जानकारी साझा की। उन्होंने कहा कि एक अभिनेता या सार्वजनिक व्यक्ति के रूप में, किसी का जीवन अब निजी नहीं रह जाता बल्कि जनता का होता है। शोहरत और दर्शकों से प्यार पाने के बावजूद, लोगों की नज़रों में रहना भी नकारात्मकता लाता है।

 

 गुरमीत चौधरी अपने बच्चों को ट्रोल करते हैं

अभिनेता ने आगे कहा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी शोहरत मेरे बच्चों को प्रभावित करेगी। लेकिन हाँ, मैंने समय के साथ इससे निपटना सीख लिया है।” अभिनेता ने कहा, “हमने नकारात्मकता से निपटना सीख लिया है। जहाँ तक हमारी सोशल मीडिया मौजूदगी का सवाल है, वहाँ 80-85 प्रतिशत अच्छी और सकारात्मक चीजें हैं, जबकि 5 प्रतिशत लोग हमें और हमारे बच्चों को ट्रोल करते हैं।”

Reed More 

गुरमीत और देबिना की शादी 15 फरवरी, 2011 को हुई थी। पिछले साल अप्रैल में उनकी पहली बेटी लियाना और नवंबर में उनकी दूसरी बेटी दिविशा का जन्म हुआ। गुरमीत श्रीपद स्मृति नितिन पानसे के साथ वेब सीरीज़ महाराणा में नज़र आने वाले हैं और उन्हें पूजा भट्ट की आने वाली थ्रिलर फ़िल्म जिस्म 3 में भी कास्ट किया गया है।

 

Leave a Comment