गोविंदा ने की फिल्म रिजेक्ट”अवतार मूवी

गोविंदा ने की फिल्म रिजेक्ट”अवतार मूवी

दोस्तों हम सब जानते हैं कि गोविंदा की फैन फॉलोअर बहुत तगड़ी है और लोग उन्हें प्यार भी करते हैं मगर कुछ कारण फिल्म रिजेक्ट करने का के उन्होंने अवतार फिल्म रिजेक्ट क्योंकि चलिए जानते हैं?

इस टॉपिक पर पहले उन्होंने जवाब दिया निहलानी जवाब दिए देने का दावा किया

गोविंदा

 

 

गोविंदा ने अवतार मूवी रिजेक्ट क्यू की

गोविंदा ने अवतार मूवी इसीलिए रिजेक्ट की क्योंकि उन्होंने शूटिंग में 400 दिन बॉडी पेट लगाकर शूटिंग करना था इसलिए उन्होंने यह मूवी रिजेक्ट की और उन्हें उनके खिलाफ भी है.

और गोविंदा ने एक अपनी अदालत 2019 में उन्होंने बताया था कि उन्होंने अवतार मूवी को रिजेक्ट किया है.

गोविंदा का सच सामने लाया?

निहलानी कहां इंटरव्यू में के हम गोविंदा के साथ एक हिंदी मूवी अवतार कर रहे थे। और जिसका टाइटल भी उन्होंने चुना था. और यह मूवी पूरी नहीं हो पाई क्योंकि गोविंद पूरा टाइम दे नहीं पाते थे और टाइम बेहोश रहते थे और धीरे-धीरे उन्होंने इस मूवी को छोड़ दिया.

और निहलानी ने इंटरव्यू मे हंसते हुवे कहा था गोविंदा की अधूरी हिंदी मूवी अवतार और बॉलीवुड की अवतार फिल्म के बीच कंफ्यूज होंगे और दावा कर बैठे.

निहलानी कहती है कि मैं उनके साथ एक मूवी अवतार टाइटल वाले हिंदी मूवी बनाई थी और उनका शूटिंग लगभग 40 मिनिट कर लिया था।

और यह फिल्म बेस्ट बनने वाली थी लेकिन बंद हो गई अवतार टाइटल से पता नहीं उसके दिमाग में क्या आया और छोड़ दिया. और बाद में दावा कर रहे हैं कि मैं हॉलीवुड की अवतार फिल्म कर रहा हूं और उसकी लैंग्वेज ट्रांसपोर्ट हो गई हिंदी से इंग्लिश में।

और गोविंदा को अवतार मूवी की ऑफर हुई थी। और भूल गया कि वह मूवी पहलाद निहलानी की मूवी अवतार थी.
और वह कहीं बिजी हो गए और उसके लगा के इसको साइट पर रखते हैं और कुछ और करते हैं।

फिल्म के सेट पर होने लगी new और अजबी चीजे और बाते?

इस मूवी में निहलानी बताया के अवतार मूवी के लिए बॉलीवुड के बड़े-बड़े लेखक भी खरीद लिए थे। और जिसमें जी चीजों में वह डबल रोल में थे। और उनके साथ अजीब अजीब चीज होने लगी जब उन्होंने रिमेक बनाना शुरू किया। और फिर उन्होंने दावा किया कि वह बेहोश हो रहे हैं.

home

हम इस मूवी को सिंपल शेड्यूल के साथ बनाने की कोशिश कर रहे थे इस मौके पर पता नहीं उन्होंने क्या हो गया वह बेहोश होने लगे और फिर उसके बाद कुछ अजीब अजीब चीजे होने लगी और वह बेहोश होता रहा और इस मूवी पूरी नहीं हो पाई।

और फिर उन्होंने 2019 में बताया था कि उन्होंने अवतार नाम की हॉलीवुड की मूवी रिजेक्ट की थी वह अपनी अदालत वाला इंटरव्यू में उन्होंने बताया था उसकी वजह भी थी। 400 दिन बॉडी पेट लगाकर शूटिंग करना वह उसको बिलकुल पसंद नहीं था.

Leave a Comment