जेनिफर लोपेज ने तलाक की अर्जी में बेन एफ्लेक का सरनेम हटाने का अनुरोध किया और तलाक मांगने के अपने कारण बताए

 

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की शादी और उसके बाद तलाक की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में दोनों के तलाक की अर्जी दाखिल करने की खबरें सामने आईं। अब इस स्थिति के बारे में एक अपडेट आया है, जिसने उनके प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है, जो उनके रिश्ते में नए विकास की उम्मीद कर रहे हैं।

हॉलीवुड की प्रसिद्ध गायिका और अभिनेत्री जेनिफर लोपेज ने अपने पति बेन एफ्लेक से तलाक लेने के लिए कानूनी कागजात जमा कर दिए हैं। रिपोर्ट्स बताती हैं कि जेनिफर ने तलाक का कारण आपसी मतभेद बताया है।

जेनिफर लोपेज
फोटो क्रेडिट टिविटर

सूत्रों से पता चलता है कि जेनिफर ने अदालत में अपने नाम से बेन एफ्लेक का सरनेम हटाने का अनुरोध किया है। इस फैसले ने उनके प्रशंसकों को चौंका दिया है, क्योंकि उनकी शादी, अलगाव और पुनर्मिलन की कहानी ने कई लोगों को प्रेरित किया है।

Reed more 

जेनिफर बेन का सरनेम नहीं लेना चाहती हैं।

जेनिफर लोपेज

पीपल की एक हालिया रिपोर्ट से पता चलता है कि जेनिफर लोपेज ने तलाक के लिए दायर अपने आवेदन में बेन एफ्लेक का अंतिम नाम हटाने और अपना पहला नाम जेनिफर लिन लोपेज वापस लेने के लिए कहा है। पीपल द्वारा प्राप्त किए गए न्यायालय के दस्तावेजों से संकेत मिलता है कि लोपेज ने अलगाव के लिए “असंगत मतभेदों” का हवाला दिया है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि लोपेज अपनी संपत्ति और ऋण को अलग करना चाहती हैं।

सालगिरह पर तलाक के लिए अर्जी दाखिल करना।

TMZ की एक हालिया रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि जेनिफर लोपेज ने 20 अगस्त को बेन एफ्लेक से तलाक के लिए अर्जी दाखिल की। ​​पीपल ने यह भी बताया कि “जेनिफर लोपेज ने लॉस एंजिल्स काउंटी सुपीरियर कोर्ट में 26 अप्रैल, 2024 को अलग होने की तारीख बताते हुए याचिका दायर की। उसने बिना किसी वकील की सहायता के खुद ही तलाक के लिए अर्जी दाखिल की और खुद का प्रतिनिधित्व किया।” यह ध्यान देने योग्य है कि 20 अगस्त को जॉर्जिया में जेनिफर और बेन की शादी की दूसरी सालगिरह थी।

पैराफ्रेज: बेन और जेनिफर लोपेज की रोमांटिक यात्रा।

जेनिफर और बेन की प्रेम कहानी ने काफी ध्यान आकर्षित किया है। उन्होंने 2002 में डेटिंग शुरू की और जल्दी ही सगाई कर ली। हालाँकि, दो साल बाद, 2004 में, उन्होंने अपनी सगाई तोड़ दी। लगभग 17 साल अलग रहने के बाद, वे 2021 में फिर से जुड़े और 2022 में शादी कर ली। दुर्भाग्य से, अब ऐसा प्रतीत होता है कि उनके रिश्ते में चुनौतियाँ आ रही हैं। रिपोर्ट बताती हैं कि विभिन्न मुद्दों पर बढ़ते मतभेदों ने उनके लिए समाधान खोजना मुश्किल बना दिया है।

Leave a Comment