झनक स्पॉइलर: अप्पू दी की शादी को लेकर बोस हाउस में कोहराम मच गया है, लेकिन झनक इस सबका अंत कर देगी

झनक स्पॉइलर:स्टार प्लस के शो झनक में झनक अब अप्पू दी की शादी की जिम्मेदारी ले रही है। वह अप्पू दी से वादा करती है कि शादी मंदिर में नहीं बल्कि घर पर ही होगी।

झनक स्पॉइलर:झनक सीरियल में दर्शक बोस हाउस में रोजाना हाई-टेंशन ड्रामा देखते हैं। अर्शी घर में झनक की मौजूदगी से बेहद परेशान है, जबकि अनिरुद्ध झनक के खुलासे से हैरान है। हालांकि, इस बार झनक बोस परिवार में इस तरह से लौटी है कि कोई भी उसका अपमान नहीं कर सकता। वह अप्पू दी की शादी की जिम्मेदारी भी लेने के लिए तैयार है, और सभी को यह घोषणा करती है कि समारोह मंदिर में नहीं बल्कि घर पर ही होगा।

झनक स्पॉइलर

झनक स्पॉइलर:झनक ने अप्पू दी से वादा किया।

झनक स्पॉइलर :आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि लालन और उसकी मां अभी भी बोस हाउस में हैं। अनिरुद्ध की माँ, पिता और दादी यह स्पष्ट कर देंगे कि अप्पू की शादी बोस हाउस में नहीं होगी। अनिरुद्ध यह दावा करेगा कि अप्पू दी इस घर की बेटी है, इसलिए उसकी शादी यहीं से होगी। अप्पू दी की शादी के बारे में बातचीत के दौरान, झनक सार्वजनिक रूप से अप्पू दी से वादा करेगी कि वह सुनिश्चित करेगी कि उसकी शादी मंदिर में न होकर घर में ही हो।

झनक सबको चुप करा देगी

झनक की बातों से सभी हैरान रह जाएँगे। अनिरुद्ध के पिता उसका मज़ाक उड़ाएँगे और पूछेंगे कि क्या उसने कोलकाता में कोई घर खरीदा है। साथ ही, बड़ी माँ और अप्पू दी के पिता झनक से उसके बयानों के बारे में सवाल करेंगे, पूछेंगे कि वह ऐसी बातें क्यों कह रही है। अगर बोस हाउस में शादी नहीं हो सकती, तो वह अप्पू की शादी के लिए कौन सा दूसरा घर चाहती है? झनक की प्रतिबद्धता से सभी अवाक रह जाएँगे।

Reed more 

झनक की क्या योजना है?

झनक

यह तो सभी जानते हैं कि झनक के पास कोलकाता में कोई घर नहीं है। झनक की इस घोषणा से सभी हैरान हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि झनक अप्पू दी की शादी कहाँ आयोजित करने की योजना बना रही है, तो हमारे पास इसका जवाब है। इंडियन फोरम की एक रिपोर्ट के अनुसार, झनक बड़ी माँ के साथ मीनू से संपर्क करेगी। बड़ी माँ और झनक दोनों मीनू से अप्पू दी की शादी उसके घर में आयोजित करने की अनुमति माँगेंगी। उनके अनुरोध को सुनने के बाद, मीनू तुरंत सहमत हो जाएगी और अपने घर में शादी आयोजित करने की इच्छा व्यक्त करेगी।

Leave a Comment