दीपक तिजोरी 20 साल से किसी और की पत्नी को बीवी समझ साथ रह थे, जानकर उन्हें झटका लगा

 

दीपक तिजोरी ने मुख्य रूप से बॉलीवुड फिल्मों में नायक के सबसे अच्छे दोस्त की भूमिका निभाई है। उनकी कुछ उल्लेखनीय फिल्मों में “जो जीता वही सिकंदर” शामिल है, जिसमें उन्होंने आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर की थी। अभिनय के अलावा, दीपक ने निर्देशक की भूमिका भी निभाई है। इसके अलावा, उनके निजी जीवन के बारे में एक मशहूर किस्सा भी है।

लोकप्रिय अभिनेता दीपक तिजोरी ने 28 अगस्त को अपना 63वां जन्मदिन मनाया। हालाँकि उन्हें अपने पूरे करियर में मुख्य अभिनेता के रूप में कोई खास सफलता नहीं मिली, लेकिन उन्हें अपनी सहायक भूमिकाओं के लिए काफी प्रशंसा मिली। वे 1990 की प्रतिष्ठित फिल्म *आशिकी* से प्रसिद्ध हुए और 1990 के दशक के दौरान कई फिल्मों में नायक के सबसे अच्छे दोस्त की भूमिका निभाई। 2000 के दशक में, उन्होंने ऊप्स और टॉम, डिक और हैरी सहित कुछ फिल्मों का निर्देशन भी किया, लेकिन दुर्भाग्य से, कोई भी सफल नहीं हुई।

दीपक तिजोरी 20 साल से किसी और की पत्नी को बीवी समझ साथ रह थे, जानकर उन्हें झटका लगा
फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम

दीपक को इस बात की जानकारी 20 साल तक नहीं थी?

आपको जानकर हैरानी होगी कि उनके निजी जीवन में चल रही उथल-पुथल ने उनके पेशेवर करियर से कहीं ज़्यादा सुर्खियाँ बटोरीं। दरअसल, जिस व्यक्ति के साथ दीपक तिजोरी ने अपने जीवन के 20 साल बिताए, वह कानूनी तौर पर उनकी पत्नी नहीं थी। शिवानी तोमर दरअसल दीपक तिजोरी की पत्नी नहीं थीं।

इस से भी पढ़े 

पति-पत्नी एक-दूसरे से झगड़ते रहते हैं।

दीपक तिजोरी 20 साल से किसी और की पत्नी को बीवी समझ साथ रह थे, जानकर उन्हें झटका लगा

2017 में, यह पता चला कि शिवानी को शक था कि दीपक का उसके योग प्रशिक्षक के साथ संबंध है। उसने दीपक से घर छोड़ने की मांग की। इस बीच, दीपक ने अपनी पत्नी के खिलाफ तलाक की कार्यवाही शुरू करने के लिए कानूनी सलाह ली और वकील से मिली जानकारी से वह हैरान रह गया।

यह कैसे पता चला?

कार्यवाही के दौरान, उन्हें पता चला कि शिवानी का दीपक से कानूनी तौर पर विवाह नहीं हुआ था। असल में, शिवानी पहले से ही शादीशुदा थी। दीपक के वकील ने जांच के दौरान पाया कि शिवानी की पहली शादी कानूनी तौर पर वैध थी क्योंकि उसने अपने पहले पति से कभी तलाक नहीं लिया था।

इन सबके बीच, शिवानी ने मीडिया और अपने प्रशंसकों के साथ अपना दृष्टिकोण साझा किया है। न्यूज 18 के अनुसार, उसने दीपक को पहले ही बता दिया था कि उनकी पहली शादी एक गलती थी और उसने कानूनी तौर पर उसे खत्म नहीं किया है। शिवानी ने दावा किया कि दीपक को उसके साथ रहते हुए कई सालों से इस बात की जानकारी थी।

Leave a Comment