दीपिका पादुकोण की डिलीवरी डेट का खुलासा, क्या वह उस दिन बच्चे को जन्म देंगी?

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने आने वाले बच्चे के आगमन को लेकर रोमांचित हैं। वे दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं और इस बीच, दीपिका पादुकोण की डिलीवरी डेट के बारे में ख़बर सामने आई है।

दीपिका पादुकोण की डिलीवरी डेट :दीपिका पादुकोण एक बच्चे की उम्मीद कर रही हैं और अगले महीने उन्हें जन्म देना है। इस साल फरवरी में, उन्होंने और रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर गर्भावस्था की घोषणा की, जिसे उनके दशकों से बहुत प्यार मिला। आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और सोनम कपूर सहित कई अभिनेत्रियों ने दीपिका और रणवीर को इस खबर पर बधाई दी। पोस्ट से पता चला कि दीपिका सितंबर में मां बनने वाली हैं। अब, वह तारीख भी सामने आ गई है जिस दिन उन्हें बच्चे को जन्म देने की उम्मीद है।

दीपिका पादुकोण की डिलीवरी डेट

दीपिका पादुकोण की डिलीवरी डेट क्या है?

दीपिका पादुकोण की डिलीवरी डेट:न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका 28 सितंबर को दक्षिण मुंबई के एक अस्पताल में बच्चे को जन्म दे सकती हैं। वर्तमान में, उन्होंने अपनी गर्भावस्था का आनंद लेने के लिए अपनी फिल्म परियोजनाओं से ब्रेक लिया है। दीपिका और रणवीर के दशकों जोड़े के पहले बच्चे के आगमन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दीपिका के लंदन में बच्चे को जन्म देने की संभावना के बारे में कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन अब यह पुष्टि हो गई है कि डिलीवरी मुंबई के एक अस्पताल में होगी।

बच्चे के जन्म के समय माँ द्वारा ली गई छुट्टी।

इसके अलावा, दीपिका बच्चे को जन्म देने के तुरंत बाद काम पर नहीं लौटेंगी। वह अपने बच्चे को कई महीने समर्पित करने की योजना बना रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अगले साल मार्च तक मातृत्व अवकाश पर हैं और उसके बाद ही फिल्मांकन फिर से शुरू करेंगी। दीपिका फिल्म “कल्कि” पर काम करने के लिए तैयार हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन और प्रभास जैसे उल्लेखनीय अभिनेता हैं। सीक्वल, “कल्कि-2” का निर्देशन नाग अश्विन द्वारा किया जा रहा है और उम्मीद है कि इसका निर्माण 2025 के जनवरी या फरवरी के आसपास शुरू होगा।

मैं एक नए घर में शिफ्ट हो जाऊँगा।

दीपिका-रणवीर का करोड़ों का घर
फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम

अपने बच्चे का स्वागत करते हुए, दीपिका और रणवीर एक नए घर में शिफ्ट होने की भी योजना बना रहे हैं। उनका नया निवास मुंबई के बांद्रा बैंडस्टैंड में शाहरुख खान की आलीशान हवेली, मन्नत के पास स्थित एक समुद्र-सामने वाला क्वाड्रुप्लेक्स है। इसमें 11,266 वर्ग फीट का आंतरिक क्षेत्र है, साथ ही 1,300 वर्ग फीट की अतिरिक्त छत की जगह भी है। कथित तौर पर इस संपत्ति की कीमत 100 करोड़ रुपये से अधिक है और यह 16 से 19 मंजिलों पर स्थित है। इसके अलावा, दंपति ने 2021 में अलीबाग में बंगला उनने खरीदा है और उसकी कीमत 22 करोड़ रुपये हैं।

दीपिका पादुकोण की इन दो फिल्मों ने काफी प्रभाव डाला।

2024 की शुरुआत में, दीपिका पादुकोण की फिल्म “फाइटर” दर्शकों से व्यापक प्रशंसा के साथ रिलीज़ हुई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता साबित हुई। इसके बाद, दीपिका पादुकोण, प्रभास और अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म “कल्कि 2898” लॉन्च की गई। इस फिल्म ने सभी को हैरान कर दिया। इसने बॉक्स ऑफिस के कई पिछले रिकॉर्ड तोड़ दिए और इसमें दीपिका का अभिनय सुपर था।

Leave a Comment