फिल्म निर्माता और स्टारडस्ट पत्रिका के मालिक नारी हीरा का निधन, उन्होंने उर्मिला मातोंडकर जैसे सितारों को लॉन्च करने में महत्वपूर्ण

 

पत्रकार, फिल्म निर्माता और स्टारडस्ट और सोसाइटी पत्रिका के मालिक नारी हीरा का निधन हो गया है। वे पत्रिका के संस्थापक और प्रकाशक थे। हीरा ने अपने करियर की शुरुआत एक पत्रकार के रूप में की थी, लेकिन बाद में पत्रिका प्रकाशन में बदल गए। इसके अलावा, उन्होंने हिबा प्रोडक्शन बैनर के तहत कई फिल्मों का निर्माण किया, जिसमें उर्मिला मातोंडकर की उल्लेखनीय फिल्म “स्कैंडल” भी शामिल है।

फिल्म निर्माता और स्टारडस्ट पत्रिका के मालिक नारी हीरा का निधन, उन्होंने उर्मिला मातोंडकर जैसे सितारों को लॉन्च करने में महत्वपूर्ण

नई दिल्ली। फिल्म निर्माता, वरिष्ठ पत्रकार और प्रसिद्ध गॉसिप पत्रिका ‘स्टारडस्ट’ के संस्थापक नारी हीरा का निधन हो गया है। शुक्रवार, 23 अगस्त को 86 वर्ष की आयु में उनका निधन हो गया।

 

नारी हीरा फिल्म उद्योग में एक प्रमुख व्यक्ति थे, जिन्होंने हिबा बैनर के तहत एक दर्जन से अधिक वीडियो फिल्मों का निर्माण किया था। उन्हें आदित्य पंचोली और उर्मिला मातोंडकर जैसे सितारों को पेश करने के लिए जाना जाता था। उनका अंतिम संस्कार शनिवार दोपहर वर्ली के बाणगंगा श्मशान घाट पर होगा।

 

नारी हीरा का निधन

नारी हीरा का निधन 23 अगस्त को हो गया, और 86 साल के आयु में निधन हुआ। और आपने करियर में बहुत उतार-चढ़ाव दे दे को लेकर उन्होंने सफलता हासिल की है उन्होंने अपने करियर की पत्रिका के रूप में शुरुआत की थी और उन्हें बहुत सफलता भी मिली है।

Reed more 

नारी हीरा का निधन

उनका परिवार को यह दुख सहन करने की भगवान शक्ति दे और उनका निधन हो गया है।

अपना करियर विज्ञापन से शुरू किया?

नारी हीरा का जन्में 1938 में कराची हुआ था, वो भारत में आई थे, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत विज्ञापन से की थी उसके बाद उन्होंने पब्लिशिंग की दुनिया में कदम रखा पत्रकार की दुनिया में मतलब और उन्होंने पहले सफलता 1971 में शुरू की स्टारडस्ट’ मैगजीन से मिली।

 

Leave a Comment