प्रियंका चोपड़ा अपने भाई की शादी में शामिल होने मुंबई पहुंचीं और उनके शानदार लुक ने दर्शकों का ध्यान खींचा

 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने लुक से लगातार अपने दर्शकों को प्रभावित किया है। हाल ही में, वह अपने पति निक जोनास के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल हुईं। प्रियंका चोपड़ा अपने भाई की शादी में शामिल होने मुंबई पहुंचीं ,अभिनेत्री इस बार अपने भाई सिद्धार्थ की शादी के लिए मुंबई वापस आई हैं। इस अवसर पर, उन्हें पपराज़ी द्वारा फोटो खिंचवाया गया।

प्रियंका चोपड़ा अपने भाई की शादी में शामिल होने मुंबई पहुंचीं
प्रियंका चोपड़ा अपने भाई की शादी में शामिल होने मुंबई पहुंचीं

प्रियंका चोपड़ा अपने भाई की शादी में शामिल होने मुंबई पहुंचीं

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा 23 अगस्त को मुंबई में देखी गईं, प्रियंका चोपड़ा अपने भाई की शादी में शामिल होने मुंबई पहुंचीं जहां वह अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी में शामिल हुईं। एक पहलू जिसने सभी का ध्यान खींचा, वह था उनका शानदार लुक। मैजेंटा साड़ी में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही थीं और लोग उनके इस खूबसूरत लुक की तारीफ़ करते नहीं थक रहे थे।

 

प्रियंका चोपड़ा के लुक ने सभी का ध्यान खींचा।

पारंपरिक सौंदर्य को अपनाते हुए, प्रियंका ने अपनी साड़ी के साथ स्ट्रैप्स वाला स्लीवलेस ब्लाउज़ पहना। अपने लुक को निखारने के लिए, उन्होंने लेयर्ड पर्ल चोकर नेकलेस और कोऑर्डिनेटिंग पर्ल इयररिंग्स पहनीं। इस पूरे पहनावे ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। उन्होंने अपने बालों को एक लूज हाई बन में स्टाइल किया और बोल्ड रेड लिपस्टिक और मेकअप के लिए ग्लॉसी फिनिश चुना।

फैन पेज ने वीडियो पोस्ट किया।

प्रियंका चोपड़ा अपने भाई की शादी में शामिल होने मुंबई पहुंचीं
फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम

इसी समय, इवेंट की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें प्रियंका चोपड़ा, उनकी मां मधु चोपड़ा और अन्य मेहमान शामिल हैं। अभी तक यह पुष्टि नहीं हुई है कि सिद्धार्थ और नीलम पहले से ही शादीशुदा हैं या वे कब शादी करने की योजना बना रहे हैं।

लेकिन शनिवार को एक फैन पेज ने कैप्शन के साथ एक वीडियो शेयर किया, “सभी को जन्मदिन की शुभकामनाएं! सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय को पति-पत्नी के रूप में इस नई भूमिका में देखना बहुत अच्छा है। हम आप दोनों को दुनिया की सारी खुशियाँ देते हैं! भगवान हमेशा आप पर कृपा बनाए रखें!”

फैन पेज ने इसके बाद शुक्रवार रात मुंबई में हुई डिनर पार्टी की तस्वीरें पोस्ट कीं। उपस्थित लोगों में सेलिब्रिटी स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. किरण कोएलो भी शामिल थीं।

सिर्फ़ परिवार और करीबी दोस्त! मधु चोपड़ा और प्रियंका ने नीलम और सिद्धार्थ के लिए डिनर रिसेप्शन आयोजित किया!”

 

Leave a Comment