शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के बीच रोमांस एक बार फिर , इस दिन ‘वीर जारा’ रिलीज होगी

शाहरुख खान और प्रीति जिंटा ने दिल को छू लेने वाली रोमांटिक फिल्म ‘वीर-जारा’ में काम किया है, जिसे बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है। इसकी पहली रिलीज को करीब 20 साल बीत चुके हैं।

दो प्रेमियों के बीच की प्रेम कहानी को यश चोपड़ा ने बेहतरीन तरीके से पेश किया है, जो एक सीमा से अलग हो गए हैं और दर्शकों को पसंद आ रही है। फिल्म अब फिर से रिलीज होने वाली है।

प्रीति जिंटा
फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम

 

शाहरुख खान, जिन्हें अक्सर रोमांस का बादशाह कहा जाता है, ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। चाहे एक्शन हो या कॉमेडी, शाहरुख ने हर प्रोजेक्ट में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है। उनकी उल्लेखनीय फिल्मों में से एक ‘वीर जारा’ है, जिसमें प्रीति जिंटा के साथ उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आई और उनकी आंखों में आंसू आ गए।

 वीर जारा एक मशहूर रोमांटिक मूवी

 

12 नवंबर 2004 को रिलीज़ हुई वीर ज़ारा दो व्यक्तियों की प्रेम कहानी बताती है जो अलग-अलग धर्मों और देशों से ताल्लुक रखने के कारण लंबे समय तक अलग रहते हैं। हालाँकि, जब वे कई सालों बाद फिर से मिलते हैं, तो एक-दूसरे के लिए उनका प्यार अपरिवर्तित रहता है। शाहरुख खान एक एयर पायलट की भूमिका निभाते हैं, जबकि प्रीति जिंटा ज़ारा नाम की एक आकर्षक पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभाती हैं।

वीर ज़ारा फिर से रिलीज़ होने वाली है।

 

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी ध्यान आकर्षित किया। शाहरुख और प्रीति के बीच के रोमांस के साथ-साथ इसके मनमोहक संगीत ने इसकी लोकप्रियता में योगदान दिया। हाल ही में, यह घोषणा की गई थी कि 90 के दशक और 2000 के दशक की शुरुआत की कई फ़िल्में फिर से रिलीज़ होंगी, और उनमें से एक वीर ज़ारा भी है, जिसकी अब रिलीज़ की तारीख पक्की हो गई है।

Reed more 

आप इस दिन शाहरुख और प्रीति के बीच रोमांस देख सकते हैं।

प्रीति जिंटा

वीर-जारा13 सितंबर को स्क्रीन पर आएगी। फिल्म सिनेपोलिस में रिलीज़ होगी।

3 thoughts on “शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के बीच रोमांस एक बार फिर , इस दिन ‘वीर जारा’ रिलीज होगी”

Leave a Comment