फिल्म स्त्री 2 में हुए बदलाव डायलॉग के साथ ही रिलीज किए जाएंगे

 

 

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म ‘स्त्री’ ने 2018 में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी। अब, प्रशंसक और फिल्म निर्माता इसके सीक्वल फिल्म स्त्री 2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो इस हफ्ते रिलीज होने वाली है। सीक्वल को लेकर काफी उत्साह है, दर्शक एक बार फिर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखने के लिए उत्सुक हैं।

फिल्म स्त्री 2
फिल्म स्त्री 2

प्रशंसक इस हफ्ते बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘स्त्री 2’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हॉरर और कॉमेडी के तत्वों को मिलाकर बनी यह फिल्म पहली किस्त की तरह दर्शकों को लुभाने में कितनी सफल होगी, यह तो इसके रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। हालांकि, फिल्म विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी उत्साह पैदा कर रही है।

 

फिल्म स्त्री 2 के सीक्वल की संभावना को लेकर चर्चा हो रही है।

फिल्म स्त्री 2

‘फिल्म स्त्री 2’ में इस बार सरकटे का आतंक दिखाया जाएगा, साथ ही श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की रोमांटिक केमिस्ट्री भी फिल्म के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म बच्चों और बड़ों दोनों के बीच उत्साह पैदा कर रही है, हालांकि कहानी में कुछ बदलाव किए गए हैं।

 

इन दृश्यों को CBFC ने बदल दिया है।

 

रिलीज से पहले, इस फिल्म को, अन्य सभी फिल्मों की तरह, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड द्वारा समीक्षा से गुजरना पड़ा। इसे UA सर्टिफिकेट मिला, लेकिन दो संशोधनों के साथ।

 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म स्त्री 2 में एक सीन में एक सेलिब्रिटी का नाम लिया गया था। CBFC ने इसे अनावश्यक माना और इस सीन को बदलने का अनुरोध किया। इसके अलावा, फिल्म में उल्लेखित एक स्मारक का ऑडियो हिंसा भड़काने की चिंताओं के कारण म्यूट कर दिया गया था।

 

आपको फिल्म को आधिकारिक रिलीज से एक दिन पहले देखने का मौका मिलेगा।

 

फिल्म ‘स्ट्रीट 2’ 15 अगस्त को रिलीज होगी, जिसका स्पेशल नाइट शो 14 अगस्त को रात 9:30 बजे से पीवीआर और आईनॉक्स थिएटर में शुरू होगा।

इसे भी पढ़ें

इन फिल्मों से होगी टक्कर

 

‘फिल्म स्त्री 2’, ‘खेल खेल में’, ‘वेधा’ और साउथ इंडियन फिल्म ‘डबल आईस्मार्ट’ के साथ रिलीज हो रही है। ऐसे में इस फिल्म को कड़ी टक्कर मिल सकती है।

 

 

Leave a Comment