बिग बॉस 18: सलमान खान नहीं करेंगे होस्ट,शो शुरू होने से पहले ही निर्माताओं को लगा झटका: फैंस के लिए बुरी ख़बर

बिग बॉस 18: सलमान खान नहीं करेंगे होस्ट, को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।

बिग बॉस 18: सलमान खान नहीं करेंगे होस्ट: बिग बॉस ओटीटी 3 का सीजन खत्म हो गया है, जिसमें सना मकबूल विजेता बनकर उभरी हैं। इस बार शो को सलमान खान की जगह अनिल कपूर ने होस्ट किया, जिससे कई फैंस के लिऐ बुरी ख़बर । नतीजतन, दर्शक अब बिग बॉस 18 के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खास तौर पर सलमान के फैंस उन्हें शो में वापस देखने के लिए बेताब हैं।

बिग बॉस 18 के संभावित कंटेस्टेंट्स की लिस्ट तो सामने आ गई है, लेकिन अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इस बीच बिग बॉस 18 को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है बिग बॉस 18: सलमान खान नहीं करेंगे होस्ट

बिग बॉस 18: सलमान खान नहीं करेंगे होस्ट

बिग बॉस 18: सलमान खान नहीं करेंगे होस्ट

सोशल मीडिया पर बिग बॉस 18 को लेकर परेशान करने वाली खबरें चल रही हैं। इंस्टाग्राम पर biggboss.tazakhabar की एक पोस्ट के मुताबिक, बिग बॉस 18: सलमान खान नहीं करेंगे होस्ट। इस घोषणा ने दर्शको का दिल तोड़ दिया है। जैसे ही यह खबर आई, कई यूजर्स ने अपनी नाराज गी व्यक्त की और कहा कि अगर सलमान खान होस्ट नहीं होते तो वे बिग बॉस नहीं देखेंगे। हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अगर यह सच हुआ तो इससे शो की टीआरपी पर असर पड़ सकता है, जैसा कि बिग बॉस ओटीटी के साथ हुआ था।

इस वजह से सलमान शो को होस्ट नहीं कर पाएंगे।

बिग बॉस 18: सलमान खान नहीं करेंगे होस्ट
फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम

इसी पोस्ट में यह भी बताया गया है कि बिग बॉस 18: सलमान खान नहीं करेंगे होस्ट। हालांकि, इस जानकारी की सत्यता अनिश्चित है। पोस्ट के अनुसार, सलमान खान स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं, खासकर पसलियों में चोट के कारण शो को होस्ट नहीं कर पा रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने मुंबई में एक कार्यक्रम में भाग लिया, जहां उन्हें अपनी कुर्सी से उठने में कठिनाई हुई, उन्होंने खुलासा किया कि उनकी पसलियों में चोट लगी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक चोट के कारण वह शो होस्ट नहीं कर पाएंगे और उनकी आने वाली फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग भी रोक दी गई है। फिलहाल इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Leave a Comment