महेंद्र सिंह धोनी की बर्थडे पार्टी में पोंचे सलमान खान और साक्षी धोनी का पेर चुवे

 

7 जुलाई को महेंद्र सिंह धोनी का 43 सी बर्थडे पार्टी का जश्न मनाया जा रहा है इस पार्टी में सलमान खान शामिल और सोशल मीडिया पर उन्होंने तस्वीर की श

महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी

 महेंद्र सिंह धोनी साहब का आज हैप्पी बर्थडे है और उनके या पार्टी में सलमान खान विश करने पहुंच गए हैं और उन्होंने बहुत प्यारी सी एक उनके साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेर की है और वायरल हो रही है।

महेंद्र सिंह धोनी सबसे महान क्रिकेटर में से एक है और उन्होंने अभी-अभी T20 वर्ल्ड कप जीता है इंटरनेशनल के बाद उन्होंने संन्यास लेने के बाद उनका आज बर्थडे है और उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोअर्स लाखों में है और उनके फैंस उन्हें आज हैप्पी बर्थडे विश कर रहे हैं।

 

और इस मौके पर सलमान खान ने एमएस साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेर की है और उन्होंने आज उनका जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।इस खास मौके पर सोनाक्षी और माही ने भी एमएस धोनी को बर्थडे की शुभकामना दी है और उनका भी वीडियो वायरल हो रहा है।

साक्षी ने एमएस धोनी को पैर छूकर लिए आशीर्वाद?

एमएस धोनी केक काटते वक्त उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है और उसका बर्थडे का पार्टी सेलिब्रेशन में साक्षी अपने पति एमएस पैर छूकर आशीर्वाद लेती देखी।

Home page 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वही एस धोनी की पार्टी में सलमान खान ब्लैक शर्ट और जींस प्यार कर नजर आए हैं। और बर्थडे पार्टी में धोनी से शर्ट और जींस में नजर आए हैं।

 

एमएस महेंद्र सिंह धोनी  को जन्म दिन की दी बधाई सलमान खान ने?

 

सबसे बेहतरीन गेंदबाजी और कप्तान एमएस धोनी साहब आज जन्मदिन है और इस जन्मदिन स्मूके पर बॉलीवुड एक्टर्स सबके दिलों में बसने वाला सलमान खान साहबअपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारतीय क्रिकेटर के साथ एक तस्वीर शेयर की है

 

और वह तेजी से वायरल हो रही है।भारतीय क्रिकेट एमएस धोनी एक सबसे बेहतरीन क्रिकेटर है। फन फॉलोअर लाखों में है अभी उन्होंने क्रिकेट से सन्यासी लेने के बावजूद भी सभी के दिलों में छा गए हैं।

 

एमएस धोनी लग्जरी कार और बाइक के शौकीन है और उनके पास लग्जरी कार और बाइक है। उनके पास कहीं-कहीं महंगी गाड़ियां भाई है।

Leave a Comment