रणबीर कपूर अपनी पत्नी के हाव-भाव से प्रभावित हुए और उन्होंने कहा कि आलिया का उनकी मां के साथ बहुत अच्छा जुड़ाव है।

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर का अपनी मां नीतू कपूर के साथ बहुत गहरा रिश्ता है, अक्सर वह उनके लिए अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर ने अपनी पत्नी आलिया के अपनी मां के साथ संबंधों पर चर्चा की। आइए हम आपको बताते हैं कि रणबीर ने आलिया के बारे में क्या कहा।

रणबीर कपूर ने तारीफ़ की

रणबीर कपूर

रणबीर को अपनी पत्नी आलिया के अपनी मां के साथ संबंधों पर चर्चा करते हुए सुना गया, उन्होंने कहा कि आलिया का उनकी मां के साथ बहुत अच्छा जुड़ाव है।

आलिया भट्ट की खासियत उनकी अभिनय प्रतिभा है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक है। हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने अपनी पार्टनर आलिया की तारीफ करते हुए कहा, ‘आलिया के बारे में जो चीज मुझे सबसे ज्यादा पसंद है, वह है मेरे परिवार को अपना परिवार मानकर उसका सम्मान करना। वह घर में सभी का ख्याल रखती है।’

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का रिश्ता

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का रिश्ता शादीशुदा जोड़े जैसा है और उन्होंने 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंध गए।

आलिया और रणबीर की माँ के बीच का रिश्ता।

यह भी बताया कि आलिया अपनी माँ के साथ उनसे ज़्यादा ईमानदार हैं। उन्होंने कहा कि आलिया और उनकी माँ के बीच एक मज़बूत और समझदारी भरा रिश्ता है, जिससे उन्हें खुशी मिलती है।

आलिया और उनकी माँ के बीच का रिश्ता।

रणबीर कपूर ने कहा कि आलिया और उनकी माँ के बीच एक मज़बूत रिश्ता है, वे एक-दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं, जिससे उन्हें खुशी मिलती है।

Reed more 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों के लिए परिवार का बहुत महत्व है। अभिनेता ने कहा कि जब कोई बाहर से आपके घर को अपना मानता है और आपके परिवार से उतना ही प्यार करता है जितना आप करते हैं, तो यह एहसास बहुत सुकून देने वाला होता है।

Leave a Comment