रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट शो में आमिर खान इमोशनल हुए: पूरी जानकारी

रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट शो में आमिर खान इमोशनल हुए उन्होंने बताया कि लोग मेरे कपड़ों का भी मजाक उड़ा रहे थे और मैं इतना हैंडसम भी नहीं हूं प्रिया चक्रवात ने किया प्रोडक्शन शो आमिर खान शो जानिए पूरी जानकारी।

रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट शो में आमिर खान
रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट शो में आमिर खान

रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट शो में आमिर खान इमोशनल हो गए उसके पीछे एक बड़ी कहानी है बड़ा राज है उन्होंने बताया उनकी उनकी जिंदगी के बारे में उनके करियर के बारे में मुझे जो अनुभव किया वह इसमें साझा किया उनके दर्शकों के सामने वह कैसे जाते थे तभी उनकी मजाक कैसे उड़ाई जाती थी।

और इस पॉडकास्ट से भी दर्शकों को काफी अपनी निजी जयंती को कुछ अनदेखा पहलू को समझने का मौका मिलेगा।

रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट शो में आमिर खान इमोशनल हुए क्यू हुवे?.

 

दोस्तों उन्होंने प्रोग्रेस में अपने जीवन के बारे में बताएं और उनके साथ जैसा भी हुआ बर्ताव भी हुआ उसके मामले में उन्होंने थोड़ा बताया तो वह इस मामले से वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ को बारे में बताया और कह रहा है मैं के सलमान खान और बॉलीवुड हीरो जैसा में हॉट नहीं हूं और लोगों मेरी फेस का भी मजाक उड़ाते थे वह पुरानी बातों को याद कर कर इमोशनल हो गए और शो में रो भी पड़े नजर आते हैं।

दोस्तों उन्होंने एक फिल्म भी बनाई हुई थी उसके बाद वह गायब भी हो गई थी क्योंकि वह कह रहा है कि अब मैं फिल्मों से दूर जाना चाहता हूं लोग मेरे फेस का मजाक उड़ाते हैं उन्होंने काफी अपनी निजी जिनकी में बदलाव उतार चढ़ाव भी देखे हैं और लोगों को भी उसकी जिंदगी का यह प्रोडक्ट सुनकर कुछ नया जानने का मौका मिलेगा।

रिया चक्रवर्ती ने उनने शो मे बोल्या और अपना जीवन की भावना व्यक्त कि इस मे लोको ऐ भी देख ने को मिला आमिर दुसरी नज़र।

आमिर खान की भावना और महत्व

आमिर खान ने बताए के अपनी जिंदगी कई पहलु इस समय उन्होंने अपने व्यक्तिगत जीवन में जो अमीरी संघर्ष और अपनी जीवन की चुनौतियां पर उन्होंने खुलकर बात की है, जिसमें उन्होंने बताया वास्तविकता मानवीय पक्ष का सामना करना पड़ा जो उन्हें लोकप्रियता के साथ-साथ दर्शकों को उनके जुड़ाव को भी मजबूत किया है।

 

रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट शो का प्रभाव क्या होगा?

Reed more 

प्रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट शो का प्रभाव क्या होगा और आगे जाकर क्या रहेगा उन्होंने एक नया ड्रेस सेट कर रखा है जिसमें वह एक्ट्रेस और सेलिब्रिटी की अपनी नीति जिनकी के बारे में पहलुओं को साझा करने का एक मौका दिया है। इस शो में रिया ने सिर्फ आमिर खान को नहीं पढ़ने में मां के साथ भी अपनी व्यक्तिगत भावना चर्चा की है और उन्हें समझाने का दर्शकों को मौका दिया है।

शो के दौरान मुख्य बाते?

 

इस पॉडकास्ट शो में आमिर खान की जो बातचीत हुई जिसमें कई महत्वपूर्ण पहलू थे जो अपने करियर के साथ-साथ संबंध और उनके जीवन के कठिन समय और व्यक्तिगत संघर्ष पर चर्चा और काफी दर्शकों की एक नई दृष्टि प्रदान की है और उनको गहरी से समझने का मौका मिला है।

 

 

 

 

 

Leave a Comment