रिया चक्रवर्ती ने जेल में बिताए दिनों के बारे में कहा, “मैंने सभी को माफ नहीं किया है।” 

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान जेल में बिताए अपने दिनों के बारे में चर्चा की। 

गौरतलब है कि सुशांत मामले के सिलसिले में रिया को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। 2020 में सुशांत सिंह की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। 14 जून, 2020 को उनका शव उनके घर पर मिला था। सुशांत की मौत के बाद मुंबई से लेकर बिहार तक जांच शुरू की गई।

रिया चक्रवर्ती
फ़ोटो केडिट इंस्टाग्राम

इस जांच का केंद्र बिंदु उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती रहीं। उन पर कई आरोप लगाए गए और उन्हें लोगों की तीखी आलोचना का सामना करना पड़ा। रिया चक्रवर्ती ने जेल में भी समय बिताया। हाल ही में, अभिनेत्री ने सलाखों के पीछे बिताए अपने अनुभव साझा किए हैं।

रिया चक्रवर्ती ने बताया कि कैसे उनकी जिंदगी उलट-पुलट हो गई

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, रिया चक्रवर्ती ने बताया कि कैसे इस घटना ने उनकी जिंदगी उलट-पुलट कर दी। इसने उनकी मानसिक स्थिति को कैसे प्रभावित किया।

रिया ने कहा, “हार मत मानो, रोओ मत, टूटो मत। तुम्हें बस गोलियां खानी हैं। खुद को आईने में देखो, तुम डरे हुए हो, है न? मुझे याद है कि मुझे ऐसा लग रहा था कि आईना यही कह रहा है। हर दिन जांच होती थी, मीडिया, मेरी बिल्डिंग के बाहर भीड़ होती थी और जांच के लिए जाने के लिए बहुत हिम्मत की जरूरत होती थी क्योंकि हमेशा यह डर रहता था कि रास्ते में कुछ हो सकता है।”

रिया चक्रवर्ती ने जेल में बिताए अपने समय के बारे में क्या कहा?

रिया बोला, मै वो जेल से बहर निकले तो उसे पता मै वैसी नहीं रहेगी, वो अलग दुनिया है जेल

क्योंकि जेल में कोई समाज नहीं है। यह सब जीवित रहने के बारे में है। हर दिन बस जीवन था। और हर दिन एक साल जैसा लगता था।”

इसे भी पढ़ें 

जेल के बारे में बात करते हुए, रिया ने कहा कि वहां हर व्यक्ति सिर्फ एक संख्या बन जाता है और जीवित रहना ही एकमात्र फोकस रह जाता है। अनुभव के बारे में बात करते हुए, रिया ने कहा कि उसके आस-पास के सभी लोग उसके दोस्त नहीं थे और उसका परिवार टूट गया था। रिया ने कहा, “मैंने सभी को माफ नहीं किया है। कुछ लोग अभी मेरे विचारों में हैं।”

 

Leave a Comment