विराट कोहली ने जय शाह को बधाई दी: विराट कोहली ने जय शाह को ICC के नए अध्यक्ष के रूप में नियुक्त होने पर बधाई दी

BCCI सचिव जय शाह को ICC का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया है, वह आधिकारिक तौर पर 1 दिसंबर 2024 को इस पद को ग्रहण करेंगे। वह मौजूदा ICC अध्यक्ष ग्रेग बार्कले का स्थान लेंगे, जिन्होंने तीसरे कार्यकाल के लिए चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया,औरविराट कोहली ने जय शाह को बधाई दी टिविटर पर।

विराट कोहली ने जय शाह को बधाई दी
फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम

विराट कोहली ने जय शाह को बधाई दी: BCCI के सचिव जय शाह को ICC का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया है, उनका कार्यकाल 1 दिसंबर 2024 से शुरू होगा। वह मौजूदा ICC अध्यक्ष ग्रेग बार्कले का स्थान लेंगे, जिन्होंने तीसरे कार्यकाल के लिए चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है। इस संदर्भ में, जय शाह इस पद के लिए एक प्रमुख उम्मीदवार के रूप में उभरे और अब उन्हें नए ICC अध्यक्ष के रूप में निर्विरोध चुना गया है।

विराट कोहली ने जय शाह को बधाई दी

विराट कोहली ने जय शाह को बधाई दी

इस बीच, भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली ने जय शाह को बधाई देने के लिए अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लिया, जिसमें उन्होंने कहा, “ICC अध्यक्ष चुने जाने पर जय शाह को बहुत-बहुत बधाई। भविष्य में आपको ढेर सारी सफलता की कामना करता हूँ।” विराट कोहली ने आईसीसी चेयरमैन के रूप में जय शाह की नई भूमिका पर उन्हें बधाई दी।

विराट कोहली ने जय शाह को बधाई दी, जैसा आईसीसी का नया अध्यक्ष तरीका है और वह अपनी गाड़ी 1 दिसंबर को संभालेंगे और इसे सोशल मीडिया पर विराट कोहली ने उन्हें बधाई दी है जो अध्यक्ष पद संभावना की शक्ति है और इस लेख ख वह सोशल मीडिया आधार ट्वीट के लेख पर है। विराट कोहली चेरमेन के रूप मे काम कराने का मोका मिला और बढ़ाई दी।

Leave a Comment