शाहरुख खान अनुष्का शर्मा की एक आदत से बेहद परेशान हैं और की शिकायत

 

उन्होंने अपने दोस्तों से इसकी शिकायत की है। शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा करीबी दोस्त हैं।

 

अनुष्का ने शाहरुख खान के साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी। दोनों ने करीब चार फिल्मों में साथ काम किया है। अपनी गहरी दोस्ती के बावजूद शाहरुख खान अनुष्का की एक आदत से परेशान हैं। समय बीतने के साथ शाहरुख खान की उनसे दोस्ती मजबूत होती गई और अब वे काफी करीब हैं।

शाहरुख खान अनुष्का शर्मा की एक आदत से बेहद परेशान हैं
शाहरुख खान अनुष्का शर्मा की एक आदत से बेहद परेशान हैं

हालांकि, शाहरुख खान अनुष्का शर्मा की एक आदत से बेहद परेशान हैं,अनुष्का शर्मा की एक आदत ऐसी है जो शाहरुख को पसंद नहीं है और जिसकी उन्होंने शिकायत की है। दीपिका पादुकोण के अलावा अनुष्का शर्मा भी इस लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से शाहरुख खान के साथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म काफी सफल रही थी। अनुष्का शर्मा की यह आदत किसी को पसंद नहीं है।

 

शाहरुख खान अनुष्का शर्मा की एक आदत से बेहद परेशान हैं अनुष्का शर्मा की ये आदत कतई नहीं पसंद

 

कुछ साल पहले जब शाहरुख खान अपने दोस्तों साजिद खान और रितेश देशमुख द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘यारों की बारात’ में अनुष्का शर्मा के साथ आए थे, तो उन्होंने अनुष्का की एक आदत का जिक्र किया था, जिससे वह परेशान थे।

इसे भी पढ़ें 

 

अभिनेत्रियों की यह आम इच्छा होती है कि उन्हें किंग खान के साथ स्क्रीन पर रोमांस करने का मौका मिले। कई अभिनेत्रियों ने शाहरुख खान के साथ अपनी पहली फिल्म में डेब्यू करके अपना सपना पूरा किया है। रितेश देशमुख ने दोनों से एक ऐसी आदत के बारे में पूछा, जिससे उन्हें सबसे ज्यादा परेशानी होती है। जवाब में शाहरुख खान ने कहा: अनुष्का भी शाहरुख खान से परेशान रहती थीं।

 

 

साजिद खान और रितेश देशमुख ने शाहरुख खान को न सिर्फ उनकी इस बुरी आदत के बारे में खुलकर बात करने का मौका दिया, बल्कि अनुष्का से भी इस राज को बताने को कहा। जिस पर अभिनेत्री ने जवाब दिया: “हर कोई जानता है कि चोट की वजह से उनके घुटने और कंधे दुखते हैं।

 

इम्तियाज की फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके घुटने में काफी दर्द हुआ, फिर भी वह अनावश्यक रूप से अत्यधिक रिहर्सल करते रहते हैं। मेरा मानना ​​है कि उन्हें ऐसा करने से बचना चाहिए, क्योंकि इससे भविष्य में जटिलताएं पैदा हो सकती हैं।

 

अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान रब ने बना दी जोड़ी, जब हैरी मेट सेजल, जब तक है जान और जीरो जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री वाकई कमाल की है।

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के बीच की दोस्ती कैसी है?

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा करीबी दोस्त हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साथ की थी और कई फिल्मों में साथ काम किया है। उनकी दोस्ती समय के साथ और भी मजबूत हुई है।

शाहरुख खान ने अनुष्का शर्मा की कौन सी आदत की शिकायत की?

शाहरुख खान ने अनुष्का शर्मा की आदत की शिकायत की थी कि वे अनावश्यक रूप से अत्यधिक रिहर्सल करती हैं, जिससे उनके घुटनों और कंधों में दर्द होता है और भविष्य में जटिलताएं उत्पन्न हो सकती हैं।

अनुष्का शर्मा की आदत के बारे में शाहरुख खान ने किस शो में बात की?

शाहरुख खान ने अनुष्का शर्मा की आदत के बारे में साजिद खान और रितेश देशमुख के शो ‘यारों की बारात’ में बात की थी।

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने कौन-कौन सी फिल्में एक साथ की हैं?

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने ‘रब ने बना दी जोड़ी’, ‘जब हैरी मेट सेजल’, ‘जब तक है जान’, और ‘जीरो’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है।

Leave a Comment