शाहीन शाह अफरीदी पिता बन गए हैं,एक विकेट अपने बेटे को समर्पित ,पत्नी ने उन्हें बधाई दी

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी फिलहाल बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं, जिसका पहला टेस्ट रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में हो रहा है। इस बीच शाहीन शाह अफरीदी के लिए खुशखबरी है- उनकी बीवी अंशा ने खुसी दी है उनने एक बच्चे को जन्म दीया है। उन्होंने अपने नवजात बच्चे का नाम अली यार रखा है।

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी फिलहाल बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं। सीरीज का पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में हो रहा है। इस बीच शाहीन शाह अफरीदी के लिए खुशखबरी है: उनकी पत्नी अंशा ने एक बेटे को जन्म दिया है।

शाहीन शाह अफरीदी

एक बेटे का नाम अली यार रखा गया है।

 

शाहीन और अंशा ने अपने बेटे का नाम अली यार रखा है। बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान शाहीन अफरीदी ने एक विकेट लिया और उसे अपने बेटे को समर्पित किया। उन्होंने हसन महमूद को मोहम्मद रिजवान के हाथों कैच आउट कराया और उसके बाद बच्चे को गोद में लेकर जश्न मनाया।

संजना गणेशन ने दी बधाई

शाहीन शाह अफरीदी

 

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने भी शाहीन अफरीदी को पिता बनने पर बधाई दी। उन्होंने एक्स पर जसप्रीत बुमराह और शाहिद शाह अफरीदी की एक तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, “शाहीन शाह अफरीदी को उनके प्यारे बच्चे के जन्म पर बधाई!”

अरशद नदीम ने भी बधाई दी।

शाहीन शाह अफरीदी
फोटो क्रेडिट ट्विटर

पेरिस ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले पाकिस्तानी भाला फेंक खिलाड़ी अरशद नदीम ने भी शाहीन शाह अफरीदी को बधाई दी। नदीम ने एक्स पर लिखा, “शाहीन शाह अफरीदी को आपके प्यारे बच्चे के जन्म पर बधाई! और शाहिद अफरीदी को दादा बनने पर हार्दिक बधाई। अल्लाह बच्चे को अच्छी सेहत और खुशियाँ दे। इस शानदार नए अध्याय के लिए परिवार को प्रार्थनाएँ और शुभकामनाएँ।”

Leave a Comment