सुनील शेट्टी अपने दुश्मनों की कमर तोड़ने आएंगे, ‘हंटर 2’ की शूटिंग शुरू कर दी है, ‘वेलकम टू द जंगल’ है

फिल्मों के अलावा, सुनील शेट्टी खुद को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्थापित करने का लक्ष्य बना रहे हैं। 2022 में, उन्होंने “धारावी बैंक” के साथ इस स्पेस में अपनी शुरुआत की। पिछले साल, उनकी सीरीज़ “हंटर: टूटेगा नहीं तोड़ेगा” को भी खूब पसंद किया गया था। अब, सुनील दत्त “हंटर” के दूसरे सीज़न का निर्माण कर रहे हैं, और उन्होंने पहले ही फिल्मांकन शुरू कर दिया है।

सुनील शेट्टी
फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम

90 के दशक के एक्शन स्टार सुनील शेट्टी 63 साल की उम्र में भी एक्शन सीक्वेंस करते रहते हैं। 30 साल के करियर में, उन्होंने 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है। वे वेब सीरीज़ की दुनिया में भी अपनी पहचान बना रहे हैं। उनकी सीरीज़, “हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा” का प्रीमियर पिछले साल मार्च में हुआ था और दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया था।

एक साल बाद, सुनील शेट्टी अपने विरोधियों से भिड़ने के लिए ओटीटी स्पेस में वापसी कर रहे हैं। हंटर का दूसरा सीजन जल्द ही रिलीज़ होने वाला है, और अभिनेता ने हंटर 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। सीरीज़ के सेट से अभिनेता की एक झलक साझा की गई है।

शुरू हुई हंटर 2 शूटिंग सुनील शेट्टी

हंटर 2 की शूटिंग शुरू हो गई है। सुनील शेट्टी ने सेट से क्लैपरबोर्ड की एक तस्वीर साझा करके प्रशंसकों को हंटर 2 की एक झलक सोशल मीडिया पर दी है, जिस पर हंटर 2 शीर्षक है। यह दर्शाता है कि वह एसीपी विक्रम चौहान के रूप में ओटीटी पर बड़ा प्रभाव डालने के लिए तैयार हैं। सुनील शेट्टी ने पहले हंटर में एसीपी के किरदार को जीवंत किया था, और प्रशंसक 60 के दशक में उनके एक्शन दृश्यों से चकित थे।

सुनील शेट्टी

वेलकम टू द जंगल हुई डिब्बाबंद?

सुनील शेट्टी जल्द ही कॉमेडी फिल्म वेलकम टू द जंगल में दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में, रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि यह प्रोजेक्ट बंद होने वाला है। हालांकि, निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर इन अफवाहों को खारिज कर दिया है। एक घोषणा में, उन्होंने पुष्टि की कि फिल्म अभी भी प्रगति पर है और अगले शूटिंग शेड्यूल आने वाले महीनों में होगा। इसके अतिरिक्त, निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया।

हंटर 2 मे मूवी मे कलाकार अरशद वारसी,तुषार कपूर,रवीना टंडन,अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी नजर आएंगे।

 

 

Leave a Comment