स्त्री 2 का पहला टाइटल क्या था, और ये मूवी किस एक्टर को ऑफर हुई थी?

 

डायरेक्टर अमर कोशिश की फिल्म स्त्री2 (Stree 2) में इस समय कामयाबी हों गई हैं। इस कॉमेडी फिल्म ने हर दर्शकों का दिल जीत लिया है। लेकिन क्या आपको इस बात की जानकारी है आपको पता है कि स्त्री 2 का पहला टाइटल क्या था, और कोनसा शख्स ने इस मुवी का टाइटल बदल दिया ।

स्त्री 2 का पहला टाइटल क्या था
दोस्तों 6 साल पहले भी एक स्त्री मूवी आई थी, और उसको अमर कौशिक ने डायरेक्शन किया। और इस हॉनर कॉमेडी भूतिया फेस चमकदार चला और यह मूवी सुपरहिट साबित हो गई। अब दोस्तों स्त्री ने केवल मूवीस में नहीं लेकिन बॉक्स ऑफिस के सिनेमा घरों में भी धूम मचा दी है और उसने जबरदस्त बॉक्स ऑफिस का घर भर दिया है।

अब दोस्तों सवाल यह है कि इस मूवी श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की मूवी पहेली स्त्री 2 का पहला टाइटल क्या था?

स्त्री 2 का पहला टाइटल क्या था

स्त्री 2 का पहला टाइटल ओह स्त्री कल आना पहले ए नाम रखा गया था उसके बाद राजकुमार राव की पूरी कहानी सुनकर और उनकी सलाह को ध्यान में लेकर इसका नाम सिर्फ स्त्री रखने का सुझाव दिया था।

इसके बाद इस कॉमेडी सिंह मूवी का नाम स्त्री 2 में रखा गया आपको इस स्त्री मूवी की जर्नी और कहानी जीवन कर आपको हैरानी होगी कि पहले इस मूवी का नाम स्त्री नहीं रखा था।

मूवी किस एक्टर को ऑफर हुई थी?

जो हिंदी सिनेमा में आजकल बूम पडा रही है जो स्त्री 2 इसमें राज्यों कुमार राव ने यह एक्टिंग और अभिनेता के रूप में निभाया है भूमिका और उससे पहले यह किसको ऑफर हुई थी मूवी चली जानते हैं विस्तार से।

पहले स्त्री 2 की कहानी और इस मूवी की ऑफर्स आयुष्मान खुराना को हुई थी। उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया। और उनकी बात न मानी और फिर यह फिल्म राजीव कुमार राव ने स्वीकारा और उन्होंने इस फिल्म में काम किया और आज मार्केट में दम था अभिनय के साथ उन्होंने  को सफल बनाया।

Leave a Comment