स्त्री 2 बनी बॉक्स ऑफिस की रक्षक,Stree 2 Box Office Report

 

Stree 2 Box Office Collection Day 2 स्त्री 2 बनी बॉक्स ऑफिस की रक्षक उन्हें सारे रिकॉर्ड कर दिए बाहर ओपनिंग में उन्होंने हासिल कर ली है और इतिहास रच दिया है श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) की और राज कपूर राव की जो फिल्म आई थी वह दर्शकों ने खूब पसंद आई है और दर्शकों ने खूब सारा प्यार दिखाया है और बॉक्स ऑफिस के कनेक्शन के आंकड़े सामने आए हैं देखकर आप परेशान हो जाएंगे।

 स्त्री 2 बनी बॉक्स ऑफिस की रक्षक

स्त्री 2 बनी बॉक्स ऑफिस की रक्षक फिल्म की कमाई के मामले में जाने तो फिल्म रिलीज होने से पहले उनकी एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी और उसने शुरुआत भी ताबड़तोड़ की है श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)और राजकुमार राव( Rajkummar Rao)की एक जबरदस्त कॉमेडी मूवी से इस वक्त वह सिनेमा करो में दर्शकों को काफी पसंद आई है और बॉक्स ऑफिस की और दूसरे दिन की आप कमाई सुनेंगे तो आप हैरान हो जाएंगे एक मजबूत पकड़ उन्होंने बना ली है।

 

रिलीज के दूसरे दिन भी जो फिल्म के निर्माता है दिनेश की जान की फिल्म स्त्री ने तो कमाल कर कर दिखाया है। ए सिनेमा करो मैं और मार्केट में कितनी दमदार से स्त्री में फिल्म रखने वाली है आप आज दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े देखकर आप आसानी से अंदाजा लगा सकते हो।

 

इसे भी पढ़ें 

स्त्री 2 बनी बॉक्स ऑफिस की रक्षक दूसरे दिन किया?

 

स्त्री बनी बॉक्स ऑफिस की रक्षक पहले दिन दोस्तों उन्होंने धमाकेदार एंट्री के साथ 64 करोड़ की कमाई की थी और उसके बाद हमने और अब जैसे नहीं उम्मीद लगाई रही थी की रिलीज के कुछ सेकंड पहले स्त्री बी का कनेक्शन हुनर रहा है। सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ों आंकड़ों पर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की मूवी की दूसरे दिन भी लगभग 30 करोड़ का उन्होंने कारोबार कर लिया है।

 

दोस्तों इन आंकड़ों में बदलाव आ सकता है होने की पूरी आशंका है लेकिन जो इस तरह स्त्री बाग की कमाई में मामले में प्रदर्शन करके दिखाया है जो कि वह तारीफ के काबिल है जिसमें साथी स्त्री में की बॉक्स ऑफिस की जो ओपनिंग 100 करोड़ से ज्यादा आंकड़ों को छूने करीब पहुंच गई है मतलब यह 100 करोड़ तक पहुंचने वाली।

 

स्त्री 2 रिकॉर्डतोड़ शुरुआत किया कमाल

जो दोस्तों जब स्त्री 2 बेकार ओपनिंग डे सबसे अधिक मामलों में शाहरुख खान की पठान रणबीर कपूर की एलिमेंट, उन्होंने ए मूवी को पार्सल छोड़ दिया है इस बार स्त्री 2  की कहानी लोगों को जबरदस्त पसंद आ रही है और यह मार्केट में धमाकेदार परफॉर्म करेंगी इसके बारे में दोस्तों आपकी क्या राय है कमेंट में बताइए।

 

 

Leave a Comment