Auro me kaha dum tha फिल्म का bollywood box office इतनी कमाई

Auro me kaha dum tha फिल्म का bollywood box office इतनी कमाई

Auro me kaha dum tha: ajay devgn and tabu movie,अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी को लोग पसंद करते हैं तो फिर से एक बार यह फिल्म लेकर आ रहे हैं साथ में नीरज पांडे फिल्म नजर आएंगे।

Auro me kaha dum tha
Auro me kaha dum tha

auro me kaha dum tha release date: तबू और अजय देवगन एक बॉलीवुड एक्टर है और चमकते तारले भीं है, दोनों फिल्म में फिर से एक साथ आने वाले हैं।

tabu और ajay devgn की जोड़ी को दर्शकों और फैंस खूब पसंद करते है। उनके फ्रेंड्स के लिए एक बार फिर से खुशखबरी सामने आई दोनों एक साथ फिर से नजर आएंगे मूवी में।

ajay devgan new movie release date:

दोनों की मूवी अब जल्दी रिलीज होने वाले हैं अब काफी वेट नहीं करने करना पड़ेगा अपने उसको 26 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है सिनेमा करो मैं मूवी।

 

एक बार फिर से यह मूवी सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाले हैं काफी फ्रेंड्स और दर्शकों को का प्यार को देखकर यह मूवी का भी चलेगी और मार्केट में धूम मचाएगी।

जब मूवी रिलीज होते ही सिनेमाघर में लोगों की भीड़ जमेगी और bollywood box office उनकी कमाई ताबड़तोड़ होने वाली है क्योंकि उनको फ्रेंड्स और दूसरे को काफी इस मूवी को देखने जाएंगे और उसकी काफी पसंद भी किए जाएंगे।

क्योंकि उनकी फैन फॉलोअर सोशल मीडिया पर काफी है और उनकी मूवी आ रही है तो बात ही ना पूछो।

होम पेज 

tabu and ajay devgan movie: अजय देवगन और तबू को की जोड़ी को काफी फेमस पसंद करते हैं और दोनों एक्टर भी है।

और इस फिल्म auro me kaha dum tha फिल्म घरों में पीठ जानने वाले हैं दर्शकों की और bollywood box office की कमाई सबसे रिकॉर्ड तोड़ देगी सारी मूवी का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है ऐसा माना जा रहा है और फ्रेंडों का प्यार देख कर।

auro me kaha dum tha इस फिल्म की नीरज पांडे ने बनवाया है। और इस मै मुख्य एक्टर अजय देवगन और तबू,जिमी शेरगिल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

इस मूवी में चाणक्य के जीवन, राजनीति,शिक्षा और अर्थशास्त्र विचार पर आधार पर इस मूवी होगी।

अजय देवगन और तब्बू ने काफी साथ में रोमांटिक फिल्में की है और दोनों की जोड़ी काफी फेमस है तो सबको पसंद भी आती है अब फ्रेंड्स का इंतजार खत्म होने वाला है।

 

Leave a Comment