Hina Khan खोना पड़ा अपना बाल Breast Cancer के इलाज में। रो पड़ी उनकी मां

Hina Khan खोना पड़ा अपना खूबसूरत बाल Breast Cancer के इलाज में जानिए क्यू कटवाने पढ़ते हैं बाल

Hina Khan क्यू खोना पड़ा अपना बाल?

हिना खान को कैंसर है इसकी वजह से उन्होंने बाल अपने खोने पड़े अपने खूबसूरत बालों का बलिदान देना पड़ा और अपने बाल काटते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जारी उन्होंने किया है।

Hina Khan खोना पड़ा अपना बाल
Hina Khan खोना पड़ा अपना बाल

और हिना खान इस कैंसर जैसी भयंकर बीमारी से जूझ रही है और हर महिला को हिम्मत दे रही है। कैंसर की वजह से आत्मसम्मान नहीं हारना चाहिए यह एक हिना खान हिम्मत के दौर पर सबको फ्रेंड्स को हिम्मत दे रही है।

Hina Khan की मां क्यू रो पड़ी ?

 

हिना खान की मन रोने की वजह के हिना को कैंसर जैसी भयंकर बीमारी हो गई है।और उन्हें पीछे वीडियो बाय बाल काटते हुए वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से जारी किया है।

और पीछे कैप्शन में लिखा है के पीछे मेरी मां की रोने की आवाज आ रही है वह मुझे दुआ और आशीर्वाद दे रही है।

Hina Khan को कब पाता चला Breast Cancer ka?

हिना खान ने Breast Cancer पता हाल ही में चला है और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फ्रेंड्स को पोस्ट के माध्यम से बताया हुआ है कि उन्होंने कैंसर जैसे ही भयंकर बीमारी से झुक रही है.

Hina Khan को कब से है Breast Cancer ?

Hina Khan उन्होंने जब टेस्ट करवाया तो उनको पता चला कि उनको कैंसर है और उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से 28 जून को अपनी स्टोरी के माध्यम से फ्रेंड्स को बताया लेकिन फ्रेंड्स यह सब सुनकर बहुत परेशान हो चुके हैं।

लेकिन उन्होंने फ्रेंड्स को और कैंसर से जुड़ी मेरीजो कोई लिए एक हिम्मतपुर स्टोरी लगाया था। और उन्होंने बताया है हमको डर लगता है लेकिन डरना नहीं चाहिए। हम इससे भी स्ट्रांग होकर उसका सामना करना चाहिए बीमारी का।

Hina Khan खुद सोशल मीडिया पर कब बताया?

हिना खान ने खोज सोशल मीडिया पर 28 जून को पोस्ट के माध्यम से बताया है कि वह एक खतरनाक कैंसर जैसी बीमारी से झुक रही है और उन्होंने यह भी लिखा है। हल्ले में दोस्तों उनकी ट्रीटमेंट चल रही है लेकिन उन्होंने कैंसिल से दर्द भी बहुत हो रहा है।

हिना को कैंसिल से डर लग रहा है लेकिन हिम्मत नहीं हारी अपने खुद को और कैंसर से पीड़ित हर मरीज के लिए एक मोटिवेशन उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर डाली।

उन्होंने इस इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया है और कैंसिल से जुड़ी हर मरीज को अपनी जिंदगी में एक नया चैप्टर आता है लेकिन उसे एक नई उम्मीद और लड़ाई लड़ने की हिम्मत दी।

Reed More

https://www.livehindustan.com/entertainment/tv/hina-khan-cuts-her-long-hair-to-make-wig-for-herself-amidst-breast-cancer-201720071652411.html

 

Hina Khan अपनी स्टोरी पोस्ट में क्या लिखा?

इन सभी पुरुषों और महीना के लिए जो अभी कैंसर जैसी भयंकर बीमारी से झुक रहे हैं। मैं चाहती हूं कि मेरी जननी इतनी प्रेरणादायक हो के लोग एक नया चैप्टर जोड़ सके और याद रखें हम डरे हुए होते हैं लेकिन हमें डरना नहीं चाहिए।

Hina Khan konsi हस्पताल मै अपना ईलाज करवा रही है?

Hina Khan धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अपना इलाज करवा रही है जो कैंसर जैसे भयंकर बीमारी से चुप रही है और लोगों को प्रदूषण दे रही है हमें डर लगता है लेकिन हमें डरना नहीं है और स्ट्रांग होकर उसकी बीमारी का सामना करना है। और उन्होंने यह भी बताया कि वह अभी ठीक है फ्रेंड्स को।

होम पेज

Hina Khan को किस aga में Breast Cancer हुआ?

hina khan अभी 36 साल की है और उनको इस उम्र में Breast Cancer जैसी भयंकर बीमारी से जूझ रही है और उसकी सर्वर अभी चल रही है और उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से पोस्टर जारी किया है और उसकी वजह से उन्होंने अपने खूबसूरत बालों को गुमाना पड़ा है।

1 thought on “Hina Khan खोना पड़ा अपना बाल Breast Cancer के इलाज में। रो पड़ी उनकी मां”

Leave a Comment