पागल थीं माधुरी दीक्षित,टीम इंडिया का वो स्टार क्रिकेटर के लिए

पागल थीं माधुरी दीक्षित,टीम इंडिया का वो स्टार क्रिकेटर के लिए

क्रिकेट और बॉलीवुड उसका पुराना काफी नाता है। क्रिकेट और बॉलीवुड में हमेशा बॉलीवुड एक्टर अपने लाइफ पार्टनर को हमेशा क्रिकेटर को सुनता है और कहीं ने अपना घर बसाया है यहां से प्रेम कहानी शुरू होती है कई खत्म भी हो चुके हैं आज हम ऐसे ही प्रेम कहानी की एक बात करने जा रहे हैं।

माधुरी दीक्षित
माधुरी दीक्षित

क्रिकेट और बॉलीवुड एक समान देता है हर लोग उसको पसंद करता है उनकी कई सारी कहानी है जो कई बॉलीवुड एक्टर ने अपने लाइफ पार्टनर को क्रिकेटर को चुना है और शादी भी की है थाली में कहीं प्रेम की कहानी शुरू भी हो चुकी है कई खत्म भी हो चुकी है मोहब्बत ऐसी कहानी है जिसकी कोई सीमा नहीं है।

 

लव स्टोरी माधुरी दीक्षित

 

दोस्तों हम बात कर रहे हैं जी लव स्टोरी के बारे में वह माधुरी दीक्षित है वह एक फिल्म एक्टर है और उन्होंने एक ऊपर एक खूबसूरत फिल्म की है और काफी दर्शकों का प्यार जीता है और उन्होंने अपना करियर में सिर्फ फिल्में से स्टार्ट किया और कई सारी फिल्मों की है और सबके दिल में और उनकी खूबसूरती और बेहतरीन या तीन सभी दर्शकों के दिल में राज करता है।

 

माधुरी दीक्षित का करियर में कई सारे उन्होंने फिल्म की उनकी खूबसूरत की का जादू अभी भी है हाल ही में दोस्तों पहले माधुरी दीक्षित कम मूवी करें लेकिन खबर में तो आती रहती है।

माधुरी दीक्षित को कई सारे चाहने वाले की लंबी लिस्ट भी है उन्होंने शादी की उससे पहले कई बॉलीवुड के सितारों को डेट किया है लेकिन किसके साथ उन्हें काफी रिश्ता आगे नहीं बढ़ा फिर उन्होंने श्री राम डॉक्टर के साथ शादी की।

आपको पता नहीं होगा शायद माधुरी दीक्षित एक्टर बनने से पहले उनके मन में क्रिकेटर को चाहने लगी थी लेकिन जब सपने में आते थे लेकिन वह सपना ही सपना रह गया।

माधुरी मैं जिसकी दीवानी थी वह क्रिकेटर शख्स सिर्फ दुनिया से समझ रखता था। लेकिन दोस्तों वह उम्र में 18 साल बाद था माधुरी जिसको चाहती थी वह भारत के एक महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर जी है उन्होंने उनकी दीवानगी के लिए खुद वेट किया था।

माधुरी जी ने अपनी फैमिली की मर्जी से 1999 में डॉक्टर श्रीराम अंबिया के रहने वाले हैं उसके साथ शादी की थी और अब उनकी फैमिली के साथ खुश है।

सुनील गावस्कर

वह अब पंचोट साल के हैं और उसका जन्म एक महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ था 10 जुलाई 1949 में और उन्होंने अपना करियर क्रिकेट में 1971 में किया था।

 

 

 

Leave a Comment