दीपिका-रणवीर का करोड़ों का घर,शाहरुख खान के पास, फैन्स की खुशी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही शाहरुख खान के पड़ोसी बनने वाले हैं। दीपिका-रणवीर का करोड़ों का घर,उनका घर लगभग बनकर तैयार हो गया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के लिए एक रोमांचक खबर आने वाली है, क्योंकि दीपिका जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं। यह खुशी की घोषणा उनके जीवन में और भी खुशियाँ लेकर आएगी।

दीपिका-रणवीर का करोड़ों का घर
फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम

इसके अलावा, यह जोड़ा जल्द ही अपने दीपिका-रणवीर का करोड़ों का घर जो शाहरुख खान के मन्नत के पास स्थित है। हाल ही में उनके अपार्टमेंट को दिखाने वाला एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दीपिका और रणवीर के नए घर की बाहर से झलक दिखाई दे रही है।

दीपिका-रणवीर का करोड़ों का घर की कीमत

दीपिका-रणवीर का करोड़ों का घर की कीमत मनी कंट्रोल की एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नया घर मुंबई के बांद्रा में स्थित है, और यहाँ से समुद्र का नज़ारा दिखाई देता है। इस जोड़े ने बांद्रा बायस्टैंड में चार मंजिला घर खरीदा है, जो 11,266 वर्ग फीट में फैला हुआ है। इसके अलावा, उनके पास 1,300 वर्ग फीट का एक अतिरिक्त छत क्षेत्र है। उनका घर 16 से 19 मंजिलों पर है, जिसकी अनुमानित कीमत 100 करोड़ से अधिक है। गौरतलब है कि 2021 में रणवीर और दीपिका ने अलीबाग में 22 करोड़ में एक बंगला खरीदा था।

वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने क्या कमेंट किया?

दीपिका-रणवीर का करोड़ों का घर

रणवीर-दीपिका के अपार्टमेंट का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो को अपार्टमेंट के बाहर से शूट किया गया था। वीडियो देखकर उनके फैंस काफी खुश हुए। इस बीच, कुछ यूजर्स ने अपार्टमेंट का वीडियो देखने के बाद अलग-अलग सवाल पूछे। एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा- उन्हें बहुत मजा आया। इस बीच, दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे नहीं पता कि उन्हें अपार्टमेंट क्यों पसंद है…यह एक बंगला होना चाहिए…एक महल। इस बीच, एक फैन ने पूछा, क्या आप बाकी मंजिलों को किराए पर देंगे?

आइए कुछ खबरें साझा करते हैं: दीपिका पादुकोण ने 2018 में शादी की। फिर, 2024 में रणवीर और दीपिका ने अपने प्रशंसकों को घोषणा की कि दीपिका एक बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। अब सितंबर में दीपिका और रणवीर के परिवार में एक बच्चे का जन्म हो सकता है।

Leave a Comment