स्त्री 2 के बाद रश्मिका मंदाना विजयनगर के लोगों का खून पीने वाली वैम्पायर मुवी हिस्सा बनेंगी?

स्त्री 2 इस समय बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव स्टारर इस फिल्म के सामने सभी फिल्में अपनी गति खो चुकी हैं। स्त्री 2-भेड़िया जैसी फिल्मों के साथ दिनेश विजन ने पहले ही इंडस्ट्री में खूब धूम मचाई है और अब उनकी लिस्ट में एक वैम्पायर कहानी भी जुड़ गई है। रश्मिका मंदाना उनकी अगली फिल्म में नजर आएंगी।

स्त्री 2 इस समय सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। फिल्म की कमाई न केवल वीकेंड पर बल्कि वीकडेज में भी अच्छी रही है। स्त्री 2, भेड़िया और मुंज्या जैसे टाइटल के साथ दिनेश विजन कई तरह की फिल्मों और एक्टर्स को शामिल करके अपने हॉरर-कॉमेडी कर रहे हैं।

रश्मिका मंदाना
फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम

ब्रह्मराक्षस, भेड़िया और आत्मा की कहानियों के बाद, निर्माता अब दुनिया को वैम्पायर की कहानी से रुबरु कराने के लिए तैयार हैं। श्रद्धा कपूर, कृति सनोन और शरवरी वाघ के बाद रश्मिका मंदाना भी इस हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स में शामिल हो गई हैं।

विजयनगर में वैम्पायर का आतंक

दिनेश विजन की हॉरर यूनिवर्स में आने वाली फिल्म का नाम ‘वैम्पायर्स ऑफ विजयनगर’ होगा। ‘स्त्री 2’ में भेड़िया का किरदार निभाने वाले अभिनेता वरुण धवन ने पहले ही कहानी के बारे में संकेत दे दिया है, जिससे संकेत मिलता है कि इस फिल्म में खून चूसने वाला राक्षस दिखाई देगा। फिल्म ‘मुंज्या’ के निर्देशक आदित्य सरपोतदार वैम्पायर्स ऑफ विजयनगर का निर्देशन करेंगे।

फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार, अक्टूबर के पहले सप्ताह में मुंबई में शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है। इस यूनिवर्स की पिछली फिल्मों की तरह ही, कहानी को दो अलग-अलग अवधियों में विभाजित किया जाएगा। पहला भाग उत्तर भारत के एक समकालीन शहर में सेट किया जाएगा, जबकि दूसरा भाग पंद्रहवीं शताब्दी के दौरान विजयनगर साम्राज्य में होगा।

रश्मिका मंदाना और आयुष्मान पहली बार साथ नजर आएंगे

रश्मिका मंदाना

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में पहली बार दर्शक आयुष्मान खुराना को ‘पुष्पा 2’ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ देखेंगे। अभी तक फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। गौरतलब है कि रश्मिका मंदाना के पास इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।

Reed more

इस फिल्म के अलावा, वह जल्द ही विक्की कौशल के साथ ‘चावा’ में नजर आएंगी, जो बॉक्स ऑफिस पर अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ से मुकाबला करेगी, जिसमें रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं।

Leave a Comment