आमिर खान की फिल्म की हीरोइन Shama Sikandar आत्महत्या करना चाहती थी, काम करने की वजह से उसका मानसिक स्वास्थ्य खराब 

1999 में आमिर खान की फिल्म “मन “में अपनी भूमिका के लिए मशहूर अभिनेत्री शमा सिकंदर( Shama Sikandar)को किसी अलग पहचान की जरूरत नहीं है। एक दौर ऐसा भी था जब वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं और उन्होंने आत्महत्या की कोशिश की थी। हाल ही में शमा सिकंदर ने इस मुद्दे और अपने मानसिक स्वास्थ्य पर खुलकर बात की है।

फिल्म इंडस्ट्री में सेलेब्रिटीज के डिप्रेशन का सामना करने की खबरें रोजाना सामने आती रहती हैं। इस परेशान करने वाले ट्रेंड में सबसे ताजा नाम अभिनेत्री शमा सिकंदर( Shama Sikandar)का है। सुपरस्टार आमिर खान के साथ फिल्म “मन” में अपनी भूमिका के लिए मशहूर शमा ने मानसिक स्वास्थ्य संबंधी गंभीर समस्याओं का सामना किया, एक समय ऐसा भी आया जब उन्होंने आत्महत्या करने के बारे में सोचा और यहां तक ​​कि आत्महत्या की कोशिश भी की।

आखिरकार उन्होंने क्या कदम उठाए और किन कारणों से शमा सिकंदर ने इतना बड़ा फैसला लिया? तो जानने की कोसिस करते हैं

Shama Sikandar

 

शमा( Shama Sikandar)ने आत्महत्या करने की कोशिश की।

 

शमा सिकंदर( Shama Sikandar)सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी बिकिनी तस्वीरें और वीडियो अक्सर इंटरनेट पर तहलका मचा देते हैं। अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल जीतने वाली शमा ने हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के बुरे दौर को याद किया। शमा ने कहा: इन फिल्मों और शो में नजर आईं शमा शमा सिकंदर ने 1998 में आई फिल्म प्रेम आंगन से डेब्यू किया था।

इसे भी पढ़ें 

इसके बाद उन्होंने मन, अंश और बाईपास रोड जैसी कई फिल्मों में काम किया। बड़े पर्दे पर शानदार अभिनय करने के बाद शमा छोटे पर्दे पर भी काफी सक्रिय हैं। इस दौरान उन्होंने ये मेरी लाइफ, सीआईडी ​​और बाल वीर जैसे कई सीरियल में काम किया है।

 

 

 

 

Leave a Comment