Dharmendra और हेमा मालिनी के नाती विडियो वायरल: फैंस बोले – Bobby Deol की कॉपी

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी का परिवार हमेशा से ही बॉलीवुड और सोशल मीडिया पर चर्चा मे है। हाल ही में, एक थ्रो-बैक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के नाती डैरियन की एक झलक देखने को मिली है। इस वीडियो में डैरियन की बॉबी देओल(Bobby Deol) जैसी सेम कॉपी बता रहे है। धर्मेंद्र, जो कि 88 साल के हो चुके हैं, अपने परिवार के साथ जुड़े हुए क्षणों को अक्सर साझा करते हैं, जिससे फैंस को उनकी पारिवारिक जीवन की झलक मिलती है।

दोस्तों हाल ही में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की नाती के साथ वीडियो वायरल हुआ है और इसको वीडियो को वायरल को देखने के बाद भैंस की राय ही है कॉपी Bobby Deol लग रहे है ।

Bobby Deol

इस वीडियो में धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, उनकी बेटियां ईशा और आहना देओल के साथ-साथ उनके नाती डैरियन भी नजर आ रहे हैं। डैरियन की बॉबी देओल के साथ तुलना ने फैंस का ध्यान खींचा है। इस लेख में, हम इस वायरल वीडियो की पूरी जानकारी, डैरियन की बॉबी देओल(Bobby Deol) से तुलना, और हेमा मालिनी के परिवार की अन्य जानकारी पर विस्तार से चर्चा करेंगे।

धर्मेंद्र वह हेमा मालिनी और उनकी बेटियों के साथ इस वीडियो में नजर आ रहे हैं और लोग उसकी तुला बॉबी देओल से कर रहे हैं।

हेमा मालिनी का जन्मदिन वीडियो और डैरियन की उपस्थिति

हेमा मालिनी के जन्मदिन पर आयोजित इस वीडियो में, बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल के साथ उनके पति धर्मेंद्र, बेटियां ईशा और आहना देओल भी मौजूद हैं। वीडियो में, हेमा मालिनी के नाती डैरियन भी दिखाई देते हैं। इस वीडियो में हेमा मालिनी बड़े प्यार से डैरियन को केक खिला रही हैं, और डैरियन का प्यारा अंदाज सबका ध्यान खींच रहा है।

Bobby Deol

डैरियन का लुक और उनके सूट का चुनाव भी ध्यान आकर्षित करने वाला है, जो उनके नाना धर्मेंद्र के साथ मैच कर रहा है। इस वीडियो में फैंस ने डैरियन की आंखों और उनके पूरे लुक की तुलना बॉबी देओल(Bobby Deol) से की है। यह तुलना इस वीडियो को और भी दिलचस्प बनाती है।

 फैंस की प्रतिक्रिया: बॉबी देओल (Bobby Deol)की कॉपी?

Reed more 

जब से यह वीडियो वायरल हुआ है, फैंस ने डैरियन की बॉबी देओल (Bobby Deol)से तुलना करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने कमेंट किया, “यह बिल्कुल बॉबी देओल की तरह दिखता है,” जबकि दूसरे ने कहा, “डैरियन पूरी तरह से अपने अंकल बॉबी देओल पर गया है।” इन टिप्पणियों से स्पष्ट होता है कि डैरियन की शारीरिक विशेषताएँ बॉबी देओल से मेल खा रही हैं।

इसके अलावा, कुछ फैंस ने डैरियन की तुलना एशा देओल(Bobby Deol) से भी की है। एक यूजर ने लिखा, “वह बच्चा पूरी तरह से एशा देओल की तरह लग रहा है।” इस तरह की प्रतिक्रियाएँ दर्शाती हैं कि डैरियन की पहचान उनके परिवार के साथ उनकी समानताओं के कारण बढ़ रही है।

 हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के परिवार की जानकारी

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की छोटी बेटी आहना देओल की शादी 2 फरवरी 2014 को हुई थी। आहना की दो बेटियां, आदिया और अस्त्रिया, ट्विन्स हैं और उनका एक बेटा डैरियन है। आहना देओल ने भी 2002 में फिल्म ‘ना तुम जानो ना हम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन उन्होंने जल्दी ही एक्टिंग से दूरी बना ली।

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी का परिवार हमेशा से ही भारतीय सिनेमा और मीडिया का हिस्सा रहा है। उनके परिवार के सदस्य अक्सर सार्वजनिक कार्यक्रमों और सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं, फैंस वीडियो में उनकी झलक देखने को मिली।

इस तरह के वीडियो और सोशल मीडिया अपडेट्स यह दर्शाते हैं कि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के परिवार के सदस्य भी अपने व्यक्तिगत लुक और स्टाइल के कारण लोगों का ध्यान आकर्षित करते हैं।

 

Leave a Comment