धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar)बिग बॉस 18 भाग ले रहे, जननी उनकी फीस

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता धीरज धूपर(Dheeraj Dhoopar) रियलिटी शो बिग बॉस 18 में भाग लेने की उम्मीद कर रहे हैं। उन्हें पहले भी इस शो के लिए संपर्क किया गया है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) ने 18वें सीज़न में शामिल होने के लिए निर्माताओं के लिए बजट बढ़ा दिया है और वे पूरे सीज़न के लिए अच्छी-खासी फीस की मांग कर रहे हैं। 

बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 18 जल्द ही प्रीमियर के लिए तैयार है, संभवतः अगले महीने प्रसारित किया जाएगा। जैसे-जैसे लॉन्च करीब आ रहा है, इस सीजन में बिग बॉस में भाग लेने वाले प्रतियोगियों के बारे में बातचीत सामने आ रही है। विशेष रूप से, धीरज धूपर सहित टेलीविजन उद्योग के कई जाने-माने सितारे इसमें शामिल होंगे। कुछ दिनों पहले, कुंडली भाग्य में करण लूथरा की भूमिका के लिए मशहूर धीरज धूपर के बारे में खबर सामने आई थी,

Dheeraj Dhoopar

 धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar)बिग बॉस 18 भाग ले

वे बिग बॉस की टीम के साथ चर्चा में हैं। हालाँकि उन्हें पहले भी कई बार शो से ऑफर मिल चुके हैं, लेकिन इस बार वे कथित तौर पर कास्ट में शामिल होने को लेकर उत्साहित हैं। धीरज धूपर बिग बॉस 18 में शामिल होने के लिए तैयार हैं। न्यूज़ 18 की एक रिपोर्ट के अनुसार, धीरज धूपर बिग बॉस 18 के लिए लगभग कन्फर्म हो चुके हैं। उनके भुगतान को लेकर उनके और शो के निर्माताओं के बीच चर्चा चल रही है। रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि धीरज धूपर से पिछले सीज़न के दौरान संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने भाग नहीं लेने का फैसला किया। हालाँकि, उन्होंने अब बिग बॉस में शामिल होने का फैसला किया है।

Reed more: 9 Mind-Blowing

Dheeraj Dhoopar

धीरज धूपर(Dheeraj Dhoopar) कितनी फीस लेते हैं?

धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) एक दशक से अधिक समय से टेलीविजन पर छाए हुए हैं, इसलिए दर्शकों को उन्हें बिग बॉस 18 में देखने के लिए रोमांचित होने की संभावना है। हालाँकि, उन्हें सुरक्षित करने के लिए निर्माताओं को काफी खर्च करना पड़ सकता है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि बिग बॉस लगभग 4-5 करोड़ रुपये की फीस पर धीरज की भागीदारी को अंतिम रूप दे रहा है। अगर यह डील पक्की हो जाती है, तो वह बिग बॉस 18 के सबसे ज़्यादा पैसे लेने वाले कंटेस्टेंट बन सकते हैं।

बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट

बिग बॉस 18 के लिए कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट अभी घोषित नहीं की गई है, लेकिन आप यहां जान सकते हैं कि शो के लिए कथित तौर पर किन लोगों से संपर्क किया गया है…

जान खान, मीरा देवस्थले, सुरभि ज्योति, कनिका मान, शहीर शेख, समीरा रेड्डी, दीपिका आर्य, सोमी अली, अंजलि आनंद, अर्जुन बिजलानी, मानसी श्रीवास्तव और सुनील कुमार सभी के नाम बताए गए हैं। बिग बॉस का 18वां सीजन 5 अक्टूबर से शुरू होने की उम्मीद है। पूर्व कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक सलमान खान के साथ शो को को-होस्ट करने वाले हैं।

Leave a Comment