AKrushna Abhishek: कपिल शर्मा शो से दूर, मामी ने मनाएगा?

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (AKrushna Abhishek)और उनके मामा गोविंदा के परिवार के बीच अनबन की खबरें अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कुछ दिनों पहले सुनीता आहूजा ने साफ तौर पर कहा था कि एक बार जब वह किसी से रिश्ता तोड़ लेती हैं, तो उसे माफ नहीं करती हैं। हाल ही में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने उनकी बातो पर जवाब दिया है।

एक तरफ कृष्णा अभिषेक (AKrushna Abhishek)और कश्मीरा शाह कुकिंग कॉमेडी शो ‘लाफ्टर शेफ’ में अपने हास्य से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी मामी और गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा अपनी बातो से ध्यान आकर्षित कर रही हैं।

जब गोविंदा 25 अप्रैल को अपनी भांजी आरती सिंह की शादी में शामिल हुए और उन्हें आशीर्वाद दिया, तो सभी को लगा कि उनके रिश्ते में सुधार आ गया है।

AKrushna Abhishek

हालांकि, कुछ दिनों पहले पॉडकास्ट में सुनीता आहूजा ने जो चर्चा की, उसके आधार पर यह स्पष्ट है कि कृष्णा को अपनी मामी को मनाने के लिए हर संभव प्रयास करने होंगे। हाल ही में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने अपनी मामी की बातो पर जवाब दिया है।

AKrushna Abhishek,मामी ने मनाएगा?

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा के प्रति गोविंदा की नापसंदगी पर प्रतिक्रिया देते हुए कृष्णा ने कहा,

“मैं अपनी मामी से बहुत प्यार करता हूं। उन्होंने हमेशा मुझे एक बच्चे की तरह प्यार किया है। उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। उन्हें मुझसे नाराज़ होने का पूरा हक है। मुझे पता है कि वह गुस्से में कुछ बातें कह देती हैं, लेकिन बस इतना ही। मैं उन्हें मना लूंगा।”

आपको बता दें कपिल शर्मा शो शो में सुनीता आहूजा और सुपरस्टार गोविंदा की आखिरी उपस्थिति के दौरान कृष्णा अभिषेक (AKrushna Abhishek)उस एपिसोड से गायब थे। ऐसी खबरें थीं कि गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने उनके साथ स्क्रीन शेयर करना पसंद नहीं किया।

कपिल शर्मा शो से दूर सुनीता

कपिल शर्मा शो से दूर सुनीता
फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम

बात यह है कि हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान सुनीता की हंसी देखने के बाद उनसे पूछा गया कि क्या वह कभी कॉमेडियन कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह की जगह बैठना चाहेंगी। इस पर सुनीता ने कहा, “कृष्णा और कश्मीरा से मेरी बनती नहीं है। अगर वे शो का हिस्सा नहीं होते तो मैं यह कर लेती। वे कपिल के साथ काम करते हैं। यह मेरी जिंदगी का उसूल रहा है कि अगर मैं किसी को छोड़ती हूं तो चाहे भगवान भी आ जाएं, मैं उन्हें माफ नहीं कर सकती।”

Leave a Comment